पीसीएस ज्योति मौर्या के पति ने खोले चैट वाले राज, कमांडेंट मनीष दुबे की बढ़ सकती हैं दिक्कतें

 | 

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली में तैनात SDM ज्योति मौर्य और उनके पति आलोक मौर्य के बीच चल रहा विवाद थमने का नाम ही महीं ले रहा है। इस मामले में महोबा के होमगार्ड जिला कमांडेंट मनीष दुबे भी फंसते नजर आ रहे हैं। इस बीच ज्योति मौर्य के साथ अफेयर के साथ ही मनीष दुबे पर लगे गंभीर आरोपों की जांच पूरी हो चुकी है। इसमें मनीष दोषी पाए गए हैं। इस जांच के बाद मनीष दुबे पर एफआईआर के साथ ही निलंबन की सिफारिश की गई है। 

खबरों की मानें तो वॉट्सएप पर किए गए Chat में आलोक को रास्ते से हटाने की बात सामने आई है। एसडीएम ज्योति मौर्य के पति आलोक मौर्य ने डीजी होमगार्ड से की शिकायत में हत्या की आशंका जताई थी।

हत्या की आशंका पर आलोक का कहना है कि पत्नी ज्योति मौर्य और होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे मिलकर मेरी हत्या की योजना बना रहे हैं। ज्योति मौर्य और होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे की सोशल मीडिया पर वायरल चैट सामने आने के बाद डीजी होमगार्ड ने मनीष दुबे के खिलाफ FIR की सिफारिश की है। पीसीएस अफसर ज्योति मौर्य के पति आलोक मौर्य के साथ विवादों में घिरे मनीष दुबे पर आरोप है कि वे ज्योति के पति आलोक को रास्ते से हमेशा के लिए हटाने की साजिश रच रहे थे। फिलहाल, शासन कभी भी मनीष दुबे के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई कर सकता है।

WhatsApp Group Join Now