मिस्टर एंड मिसेज बरेली शो: रैंप पर शानदार ड्रेस के साथ कैटवाक के जलवे, युवाओं के दिलों की थम गयीं धड़कनें

 | 

न्यूज टुडे नेटवर्क। मिस्टर एंड मिसेज बरेली शो में प्रतिभागियों ने रैंप में जलवे बिखेरे। बरेली में छिपी प्रतिभाओं को निखारने के लिए महानगर में शानदार आयोजन किया गया। सैकड़ों की संख्या में प्रतिभागी अपने अपने हुनर का जलवा दिखाने पहुंचे। एक से एक खूबसूरत परिधानों में प्रतिभागियों ने रैंप पर कैटवाक किया तो युवाओं के दिलों की धड़कनें थम गयीं। पूरा कार्यक्रम स्थल तालियों से गड़गड़ा उठा। शहर के ढेरों युवाओं ने पूरे उत्साह के कार्यक्रम में प्रतिभाग किया।

र

मिसेज इंडिया महाराष्ट्र और फेमिना मिसेज स्टाइलिस्टा पूनम बिष्ट द्वारा शहर बरेली के एक होटल में यह शानदार आयोजन किया गया। आकर्षक परिधानों में रैंप पर पहुंचे प्रतिभागियों ने हुस्न के जलवे बिखेरे। मेयर डा उमेश गौतम शो के ब्रांड एंबेसडर की हैसियत से प्रोग्राम में मौजूद रहे। जज के रूप में सोनल गौतम, डा सुकेशनी अग्रवाल, डा अनुजा, कर्नल प्रशांत बिष्ट, एंकर केके गुप्ता और शो के निदेशक और कोरियोग्राफर श्वेतांक प्रकाश चतुर्वेदी समारोह में मौजूद रहे।

ह

कार्यक्रम में ड्रेस डिजायनिंग वेडिंग थीम पर ड्रीम इवेंट्स का आयोजन सोहा साहा द्वारा किया गया। आईएमए, इंडियन आयल, मारिया फ्रोजन, लाइफस्टाइल, शादी जंक्शन, बिग एफएम कार्यक्रम के एसोसिएट पार्टनर थे। फोटोग्राफी सेलिब्रिटी फोटोग्राफर पीयूष दीक्षित द्वारा की गयी। ट्राफी पार्टनर केके गुप्ता रहे।  प्रतिभागियों को डा उमेश गौतम ने एथनिक क्रिएटिव और फार्मल गाउन राउंड के लिए चुना। मेयर डा उमेश गौतम और आयोजक पूनम बिष्ट द्वारा सभी सहयोगियों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। सभी प्रतिभागियों को सांत्वना पुरस्कार ताज देकर सम्मानित किया गया।

WhatsApp Group Join Now