दोबारा बिगड़ी सांसद आजम खां की तबियत, फिर मेदांता में भर्ती हो सकते हैं

सुरक्षा के साथ उन्‍हें लखनऊ ले जाने की तैयारी हो रही है

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। समाजवादी पार्टी के नेता सांसद आजम खां की तबियत एक बार फिर खराब हो गयी है। अभी सप्‍ताह भर पहले ही उन्‍हें मेदांता अस्‍पताल से डिस्‍चार्ज करके सीतापुर जेल लाया गया था। आजम की खराब तबियत पर डाक्‍टरों की की एक टीम सीतापुर जेल पहुंची है। डाक्‍टरों ने वहां सपा सांसद का चेकअप किया है। डाक्‍टरों ने बताया कि उनका आक्‍सीजन लेवल लगातार गिर रहा है लिहाजा उन्‍हें दोबारा लखनऊ के मेदांता अस्‍पताल में भर्ती कराया जा सकता है।

chaitanya

बीती 30 अप्रैल 2021 को आजम खान की एंटीजन रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद RTPCR जांच कराई गई थी। इसके बाद उनको 9 मई को लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया था। बीच में कई बार उनकी हालत गंभीर हुई थी।

आजम खान फरवरी 2020 से ही सीतापुर जेल में बंद हैं। उन पर रामपुर में अवैध जमीन कब्जाने और फर्जी प्रमाण-पत्र बनाने जैसे कई आरोप हैं। इससे पहले उनकी पत्नी डॉ. तंजीम फातिमा भी जेल में बंद थीं, लेकिन उन्हें जमानत मिल चुकी है और वो जेल से बाहर हैं।

आजम खान के बेटे अब्दुल्ला पर भी फर्जी प्रमाणपत्र से जुड़े कई मामले दर्ज हैं। वे भी पिता संग जेल में ही हैं। एक तरफ आजम पर 80 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। फिलहाल, दोनों अभी अपनी जमानत का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन किसी भी तरह की राहत मिलती नहीं दिख रही है।