पाकिस्तानी सीमा हैदर की लव स्टोरी की लवस्टोरी पर ये बोले मौलाना शहाबुद्दीन रजवी

 | 

न्यूज टुडे नेटवर्क। पाकिस्तानी सीमा हैदर की लव स्टोरी पर छिड़ी बहस के बीच आल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना मुपती शहाबुद्दीन रजवी बरेलवी का बयान सामने आया है। मौलाना ने सीमा हैदर के भारत आने के पीछे बड़ी साजिश की आशंका जतायी है।

मौलाना ने कहा कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई बहुत खतरनाक प्लानिंग रखती है। इसकी हर एक चाल भारत के खिलाफ रहती है। तरह-तरह के हथकंडे इस्तेमाल करना, भारत-पाकिस्तान बॉडर पर घुसपैठ कराना, कश्मीर में आतंकवादी गतिविधियां के लिए आतंकवादियों को भेजना और अब एक नई योजना के तहत पाकिस्तानी महिला का धर्मांतरण कराकर भारत में भेजना, इसे एक खतरनाक साजिश के तौर पर देखा जाना चाहिए।

शहाबुद्दीन रजवी ने कहा कि जिस तरह पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर भारत आई है, वो अपने आप में हैरान करने वाली बात है। उसका पाकिस्तान से नेपाल आना। नेपाल के किसी मंदिर में जाकर सचिन से शादी करना, फिर भारत आकर धर्मांतरण करके उसका प्रचार करना। ये तमाम गतिविधियां हमें उस पर शक करने पर मजबूर करती है।

मौलाना ने कहा कि भारत सरकार को चाहिए कि वो सीमा हैदर को तुरंत पाकिस्तान वापस भेज दें। अन्यथा पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई अपनी योजना में कामयाब हो जाएगी। फिर इस महिला के माध्यम से नेपाल के रास्ते भारत के खिलाफ योजनाएं बड़े पैमाने पर बनाई जाती रहेंगी। सरकार इस मुद्दे पर गंभीरता से विचार करना चाहिए। सोचने वाली बात ये है कि सचिन भी कहीं मोहरा न बन गया हो।

WhatsApp Group Join Now