Lucknow : कोरोना से लड़ाई में उपमुख्यमंत्री केशव समेत कई जनप्रतनिधि आए आगे, की ये पहल

लखनऊ। कोरोना से निपटने के लिए सरकार के बाद अब जनप्रतनिधियों ने भी पहल की है। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद ने एक माह का वेतन और विधायक निधि से एक करोड़ रुपये की सहायता की घोषणा की है। वहीं पीलीभीत सदर के विधायक संजय सिंह गंगवार ने एक माह के वेतन के साथ ही
 | 
Lucknow : कोरोना से लड़ाई में उपमुख्यमंत्री केशव समेत कई जनप्रतनिधि आए आगे, की ये पहल

लखनऊ। कोरोना से निपटने के लिए सरकार के बाद अब जनप्रतनिधियों ने भी पहल की है। प्रदेश के उपमुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद ने एक माह का वेतन और विधायक निधि से एक करोड़ रुपये की सहायता की घोषणा की है। वहीं पीलीभीत सदर के विधायक संजय सिंह गंगवार ने एक माह के वेतन के साथ ही विधायक निधि से दस लाख रुपये देने का ऐलान किया है।
Lucknow : कोरोना से लड़ाई में उपमुख्यमंत्री केशव समेत कई जनप्रतनिधि आए आगे, की ये पहलइन नेताओं के अलावा बदायूं के सांसद डॉ . संघमित्रा मौर्य ने अपनी निधि से 25 लाख रुपये, अम्‍बेडकरनगर के बसपा सांसद रितेश पांडे ने विधायक निधि से 50 लाख, बस्ती सांसद हरीश द्विवेदी ने निधि से 20 लाख, मिर्जापुर की सांसद अनुप्रिया पटेल ने 25 लाख देने का ऐलान किया है। जनप्रतनिधियों ने इस आशय का पत्र जिला प्रशासन को दिया है। इनके अलावा भी कई अन्‍य नेता इस माहामारी से लड़ने के लिए अपने-अपने स्‍तर से मदद की पेशकश की है।