बरेली में कथित पत्रकार अम्बुज मिश्रा के गुर्गे  रूपेंद्र उर्फ़ आरके पर "TIMES NOW NAVBHARAT" के नाम से  रंगदारी मांगने का मुकदमा दर्ज

 | 

NEWS TODAY NETWORK: बरेली में कथित पत्रकारों का गिरोह  वसूली, तस्करी और गोकशी में लिप्त है। इस गिरोह में कई हाई स्कूल पास भी नहीं हैं और कई शातिर अपराधी हैं। बरेली में इन दिनों इन शातिर अपराधियों के कारनामो से समाचार पत्र रंगे हुए हैं। भोजीपुरा पुलिस ने दो महीने पहले करणी सेना के तत्कालीन जिलाध्यक्ष राहुल सिंह पर गोकशी का मुकदमा दर्ज किया था। उसके बाद इज़्ज़तनगर के एक स्कूल संचालक ने रूपेंद्र उर्फ़ आरके,  राहुल सिंह, गुलाम साबिर आज़ाद,और एक अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी थी। जिसमें वायरल आडियो में रूपेंद्र साफ साफ टाइम्स नाउ नवभारत से अपने आपको बता रहा है।

बताया जा रहा है कि फरीदपुर निवासी कथित पत्रकार अंबुज मिश्रा भी इस मामले में लिप्त है लेकिन इस मुकदमे में अम्बुज मिश्रा नामजद होने से बच गया है, लेकिन जांच में उसका नपना तय माना जा रहा है। सूत्रों के अनुसार टाइम्स नाउ चैनल की दिल्ली से आई टीम के पत्रकार के द्वारा बनाये गए एक अनौपचारिक वीडिओ में भी रूपेंद्र उर्फ़ आर के दिखाई दे रहा है जिसके बाद इनके हौसले और बुलंद हो गए हैं। अब ताज़ा मामला एक उद्यमी को हनीट्रैप में फंसाकार वसूली करने का सामने आया है। हनीट्रैप मामले में फिर से इन लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। प्रशासन अब इस मामले में कड़ी कार्यवाही कार्यवाही करने के मूड में है, दबिश के साथ साथ इनसे सम्बंधित संस्थानों को भी नोटिस जारी किये जा रहे हैं।

WhatsApp Group Join Now