बरेली में रेसर गर्ल के साथ चलती बस में शोहदों ने की छेड़छाड़, मारपीट

 | 

न्यूज टुडे नेटवर्क। बरेली में चलती बस के रेस गर्ल के साथ छेड़छाड़, मारपीट की घटना सामने सामने आने से हड़कंप मच गया है। पीड़िता छात्रा आर्मी भर्ती की तैयारी कर रही है और बहेड़ी कस्बे में कोचिंग क्लास लेने जा रही थी। दूसरे समुदाय के बताए जा रहे युवकों ने उसको रास्ते भर परेशान किया और बहेड़ी पहुंचकर बस से उतरने पर उसके साथ मारपीट की। शिकायत पर पुलिस ने चार हमलावरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता छात्रा बरेली में थाना शेरगढ़ इलाके के एक गांव की रहने वाली है और आर्मी भर्ती की तैयारी कर रही है और एथलेटिक्स में तमाम मैडल जीत चुकी है। बरेली के कॉलेज से ग्रेजुएशन की पढ़ाई के साथ वह सेना में भर्ती की तैयारी भी कर रही है। गाजियाबाद में उसने सेना भर्ती के लिए फिजीकल भी पास कर लिया है। लिखित परीक्षा होनी है, जिसके लिए वह बहेड़ी में कोचिंग क्लास लेने जाती है।

पिता ने पुलिस को बताया कि कल सुबह एथिलीट बेटी रोज की तरह गांव से बहेड़ी कोचिंग जाने को रवाना हुई थी। शेरगढ़ कस्बे से उसने बहेड़ी जाने के लिए बस पकड़ी थी। चार लड़कों ने उनकी बेटी के साथ चलती बस में छेड़छाड़ शुरू कर दी। बहेड़ी कस्बे में शेरगढ़ चौराहे पर बस रुकी तो नीचे उतरते ही मनचलों की टोली ने छात्रा के साथ फिर छेड़छाड़ की। विरोध करने पर मनचलों में शामिल एक हमलावर ने उसके बाल पकड़ लिए और उसे थप्पड़ मारे। एथलीट गर्ल की चीख-पुकार सुनकर वहां राहगीरों की भीड़ जमा हो गई तो हमलावर वहां से धमकी देते हुए चले गए। एथलीट गर्ल के साथ छेड़छाड़ और मारपीट की सूचना हिन्दू जागरण मंच के जिलाध्यक्ष अरुण फौजी को लगी तो उन्होंने पीड़ित छात्रा और उसके परिवार के साथ पुलिस क्षेत्राधिकारी डॉ. तेजवीर सिंह मिलकर कार्रवाई की मांग उठाई। शिकायत को गंभीरता से लेकर सीओ ने इंस्पेक्टर बहेड़ी को तुरंत कार्रवाई के निर्देश दिए। जिसके बाद पीड़िता छात्रा की ओर से घटना में शामिल चार मनचलों के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। दो संदिग्ध युवक हिरासत में भी लिए गए हैं।

सीओ डॉ. तेजवीर सिंह ने बताया है कि अज्ञात हमलावरों को ट्रेस कर पुलिस टीमें उनकी तलाश में जुटी हैं। जल्द ही सभी हमलावर पकड़ लिए जाएंगे। वहीं, पीड़िता छात्रा के पिता का कहना है कि उनकी बेटी के साथ हुई घटना में शामिल सभी हमलावर लड़के दूसरे समुदाय के है। एक की पहचान भी हो गई है, जो मवई काजियान गांव का रहने वाला है।

WhatsApp Group Join Now