बरेली में लिफ्ट देने के बहाने दलित युवती से रेप, अश्लील वीडियो-फोटो बनाए

आरोपी तसलीम के खिलाफ केस दर्ज , घटना से गुस्साए हिन्दू संगठनों में आक्रोश

 | 

न्यूज टुडे नेटवर्क। बरेली में दलित युवती को बाइक पर लिफ्ट देने के बहाने दूसरे समुदाय के व्यक्ति ने जंगल में ले जाकर रेप किया और हत्या की धमकी देकर उसके वीडियो-फोटो बना लिए। हिन्दू युवती से जबरन शादी की धमकी भी दी। घटना से बरेली के हिन्दू संगठनों में आक्रोश है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी तसलीम के खिलाफ रेप एवं दलित उत्पीड़न अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, दलित युवती से दुष्कर्म का मामला बरेली के थाना बहेड़ी इलाके में सामने आया है। देवरनिया इलाके के एक गांव की रहने वाली पीड़ित युवती ने बताया कि एक दिन पहले वह दवा लेने बहेड़ी जा रही थी। रास्ते में उसे गांव का तसलीम मिला, जिसने तेज धूप होने की वजह से बाइक पपर लिफ्ट देने की बात कही। एक गांव के रहने वाले तसलीम पर भरोसा कर युवती उसके साथ बाइक पर बैठ गई।

बताया गया है कि तसलीम दलित युवती को बहेड़ी की जगह सुनसान जंगल में ले गया और हत्या की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। मुंह में कपड़ा ठूंसकर उसके साथ हैवानियत करने के बाद तसलीम ने उसके अश्लील वीडियो और फोटो भी बना लिए। तसलीम ने युवती को घटना की शिकायत करने पर उसके वीडियो-फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी भी दी। पीड़िता थाने जा रही थी तो रास्ते में भी तसलीम ने उसे किडनैप करने की कोशिश की। राहगीरों ने किसी तरह जान बचाई। घटना सामने आने हिन्दू संगठनों में रोष व्याप्त हो गया और पीड़िता के साथ बहेड़ी थाने जाकर कार्रवाई की मांग उठाई। बहेड़ी पुलिस ने दलित युवती की शिकायत पर आरोपी तसलीम के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

WhatsApp Group Join Now