शाबाश 2023 कार्यक्रम में बोले कैंट विधायक- नए भारत का निर्माण करेंगे पुरस्कार पाने वाले स्टूडेंट

कैंट विधायक व सीडीओ ने किया मेधावियों का सम्मान

 | 

न्यूज टुडे नेटवर्क। बरेली हवेली रिसोर्ट में मेधावियों के सम्मान में आयोजित शाबाश २०२३ कार्यक्रम का शानदार आयोजन किया जा रहा है। गणपति पूजन से शुरू हुए समारोह को मुख्य अतिथि कैंट विधायक संजीव अग्रवाल ने संबोधित किया। इस मौके पर कैंट विधायक ने समारोह में पहुंचे हाईस्कूल और इंटर के छात्र- छात्राओं को सम्मानित किया। सीडीओ जगप्रवेश ने भी समारोह में पहुंचे स्कूली बच्चों का सम्मान किया। सीडीओ ने कार्यक्रम में मौजूद बच्चों को सफलता के टिप्स दिए।

शाबाश २०२३ समारोह को मुख्य अतिथि कैंट विधायक संजीव अग्रवाल ने संबोधित किया। उन्होंने कार्यक्रम के आयोजन को लेकर सामाजिक संस्था एक उम्मीद और मीडिया हाउस न्यूज टुडे नेटवर्क के प्रयासों की सराहना की। उन्होंने कहा कि प्रतिभाओं का सम्मान होना बेहद जरूरी है। इससे बच्चों को आगे बढ़ने की प्रेरणा मिलती है। कहा कि आज के कार्यक्रम में जो बच्चे पुरस्कृत किए जा रहे हैं, वे निश्चित रूप से भविष्य में एक सभ्य समाज और बेहतर राष्ट्र का निर्माण करने में अपनी अहम भूमिका निभाएंगे।

उन्होंने कहा कि आज आजादी के अमृत काल में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में जिस तेजी से देश आगे बढ़ रहा है, उसमे छात्र छात्राओं के लिए अपार संभावनाएं हैं। आज देश में नए शिक्षण संस्थान खोले जा रहे हैं। जिस देश में शिक्षा की नींव मजबूत होती है वह देश निश्चित रूप से विश्व गुरू के रूप में खुद को स्थापित करता है। उन्होंने कार्यक्रम में सम्मानित होने वाले छात्र छात्राओं के उज्जवल भविष्ट की कामना की।

इस मौके पर एक उम्मीद संस्था की फाउंडर अमिता अग्रवाल, फनसिटी के डायरेक्टर अनिल अग्रवाल, न्यूज टुडे नेटवर्क के ग्रुप एडिटर डा आशीष गुप्ता, समूह संपादक डा स्वतंत्र कुमार, नालन्दा पब्लिक स्कूल के चेयरमैन सत्या ओम वार्ष्णेय, डायरेक्टर गरिमा वार्ष्णेय, मेडिट कोचिंग के फिजिक्स एक्सपर्ट विशाल वार्ष्णेय, मेडिट कोचिंग के कैमिस्ट्री एक्सपर्ट विपुल गोविल मौजूद रहे।

WhatsApp Group Join Now