बरेलीः घर के बाहर से एसीएमओ की बोलेरो चोरी, सीसीटीवी में देखिए चोर की तस्‍वीर….

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली जिले के इज्जतनगर थाना क्षेत्र में रहने वाले स्वास्थ्य विभाग के एसीएमओ की बोलेरो चोरी हो गई। बुधवार सुबह गाड़ी घर के बाहर खड़ी न देखकर इज्जतनगर पुलिस को उन्होंने सूचना दी। पुलिस ने घर में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जिसमें चोरी की पूरी घटना कैमरे में कैद
 | 
बरेलीः घर के बाहर से एसीएमओ की बोलेरो चोरी, सीसीटीवी में देखिए चोर की तस्‍वीर….

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली जिले के इज्‍जतनगर थाना क्षेत्र में रहने वाले स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के एसीएमओ की बोलेरो चोरी हो गई। बुधवार सुबह गाड़ी घर के बाहर खड़ी न देखकर  इज्जतनगर पुलिस को उन्‍होंने सूचना दी। पुलिस ने घर में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जिसमें चोरी की पूरी घटना कैमरे में कैद हुई थी। पुलिस फुटेज की पहचान कर रही है।

मामला थाना इज्जतनगर थाने की महानगर कॉलोनी का है। यहां रहने वाले स्वास्थ्य विभाग के एसीएमओ की बोलेरो उनके घर के सामने खड़ी थी। मंगलवार रात चोर उनकी कार उड़ा ले गए। एसीएमओ डा. आरएन गिरी मंगलवार रात विभागीय मीटिंग के बाद बोलेरो से घर लौटे थे। गाड़ी घर के बाहर पार्क कर दी थी। इसके बाद पूरा परिवार सो गया।

रात में ही किसी वक्‍त घर के सामने खड़ी बोलेरो कार को उड़ा ले गए। सुबह परिवार के लोग उठे तो कार नहीं दिखी। जिसके बाद पुलिस को चोरी की सूचना दी। घर में लगे CCTV कैमरे की जांच की गई जिसमें घटना कैद हुई है।

सीसीटीवी में एक व्‍यक्‍ति कार ले जाता दिख रहा है। इसके बाद पुलिस अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। बता दें कि इज्जतनगर थाना क्षेत्र में चोर काफी सक्रिय हैं। थाना क्षेत्र से कई ई-रिक्शा उड़ा चुके हैं लेकिन पुलिस चोरों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।