बरेलीः आंखों के सामने होगी आपकी चोरी हुई बाइक तो भी नहीं पहचान पाएंगे,  जानिए चोर कैसे करते थे खेल

न्यूज टुडे नेटवर्क। पुलिस ने ऐसे शातिर चोरों के गैंग को पकड़ा है जो बाइक चोरी करने के 1 घण्टे के भीतर ही रंग-रूप के साथ इंजन व चेसिस नंबर बदल देते थे। चोरों के पास से चार चोरी की बाइक भी बरामद हुई हैं। पुलिस ने शातिर चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल
 | 
बरेलीः आंखों के सामने होगी आपकी चोरी हुई बाइक तो भी नहीं पहचान पाएंगे,  जानिए चोर कैसे करते थे खेल

न्यूज टुडे नेटवर्क। पुलिस ने ऐसे शातिर चोरों के गैंग को पकड़ा है जो बाइक चोरी करने के 1 घण्टे के भीतर ही रंग-रूप के साथ इंजन व चेसिस नंबर बदल देते थे। चोरों के पास से चार चोरी की बाइक भी बरामद हुई हैं। पुलिस ने शातिर चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

मामला किला क्षेत्र का है। थाना पुलिस सराय चौकी के पास बाइक चेकिंग अभियान चला रही थी। इसी दौरान दो लोग चोरी की बाइक लेकर आ रहे थे। पुलिस ने उन्हें रोका तो चोर भागने का प्रयास करने लगे। जिसके बाद चोरों को पुलिस ने पकड़ लिया। उनके पास से 1 स्कूटी और तीन मोटरसायकिल बरामद की गई।

सख्ती से पूछताछ की गई तो चोरों ने बताया कि वह घरों के बाहर खड़ी बाइक चुरा लेते थे और उसका चेचिस नम्बर बदल कर बेच दिया करते थे। पुलिस ने दोनों आरोपी कब्रिस्तान के पास निवासी रोशन खां उर्फ रोशी, तनवीर खां के खिलाफ मुकदमा दर्ज जेल भेज दिया है।