बरेली : हाथ से छीन ले जाते थे मोबाइल, घर से उठा लेते थे बाइक, पुलिस के हत्‍थे ऐसे चढ़े

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली जिले में मोबाइल छिनैती एवं बाइक चोरी की घटनाओं में शामिल तीन आरोपियों को इज्जतगनर पुलिस ने पकड़ा है। आरोपियों ने बताया कि वह रोड पर बात करते वक्त लोगों का हाथ से मोबाइल छीनने की घटना करते थे। साथ ही घर के बाहर खड़ी बाइकों को भी उठा
 | 
बरेली : हाथ से छीन ले जाते थे मोबाइल, घर से उठा लेते थे बाइक, पुलिस के हत्‍थे ऐसे चढ़े

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली जिले में मोबाइल छिनैती एवं बाइक चोरी की घटनाओं में शामिल तीन आरोपियों को इज्‍जतगनर पुलिस ने पकड़ा है। आरोपियों ने बताया कि वह रोड पर बात करते वक्‍त लोगों का हाथ से मोबाइल छीनने की घटना करते थे। साथ ही घर के बाहर खड़ी बाइकों को भी उठा ले जाते थे। गैंग के एक सदस्‍य पर दूसरे मामले में गैंगेस्‍टर का मुकदमा दर्ज है।

इज्जतनगर के कंजादासपुर निवासी तहसीन ने बताया था कि उनका बेटा सोहेल मोटर व पंखे बनाने का काम करता है। मंगलवार को वह काम के बाद घर लौट रहा था। एक बाइक पर सवार तीन लोगों ने उसका मोबाइल छीन लिया और फरार हो गये।

एक दिन पहले ही इज्जतनगर पुलिस ने कर्मचारी नगर में हुई बाइक चोरी का वारदात को मुकदमा भी दर्ज किया था। इज्जतनगर पुलिस को बुधवार देर रात मुखबिर से सूचना मिली कि इस लूट व चोरी में शामिल आरोपी सौ फुटा रोड पर मौजूद हैं।

एसआई अशोक कुमार व विनोद कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और सौ फुटा रोड टी पॉइंट से आरोपियों को पकड़ लिया। पूछताछ में अपना नाम इज्जतनगर बड़ी विहार निवासी सचिन,  कर्मपुर चौधरी निवासी गौरव  व शादाब अंसारी बताया।

आरोपियों के पास से पुलिस को छह मोबाइल समेत एक बाइक मिली है। गैंग का लीडर सचिन है। उस पर इज्जतनगर व बारादरी में सात मुकदमे दर्ज हैं और गैंगस्टर भी लगी हुई है।