बरेली: संतान न होने से परेशान महिला ने किया आत्‍मदाह

बरेली। सुभाष नगर (Subhash Nagar) थाना क्षेत्र मोहल्ला मणिनाथ निवासी संतोष सक्सेना की 54 वर्षीय पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में आग से जलकर मौत हो गई। घटना की सूचना पाते ही पुलिस (police) ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण कर शव को पोस्टमार्टम भेज दिया। पुलिस सूत्रों के अनुसार अशोक नगर निवासी संतोष सक्सेना
 | 
बरेली: संतान न होने से परेशान महिला ने किया आत्‍मदाह

बरेली। सुभाष नगर (Subhash Nagar) थाना क्षेत्र मोहल्ला मणिनाथ निवासी संतोष सक्सेना की 54 वर्षीय पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में आग से जलकर मौत हो गई। घटना की सूचना पाते ही पुलिस (police) ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण कर शव को पोस्टमार्टम भेज दिया।

बरेली: संतान न होने से परेशान महिला ने किया आत्‍मदाह
पुलिस सूत्रों के अनुसार अशोक नगर निवासी संतोष सक्सेना की पत्‍नी कामनी सक्सेना के कोई संतान ना होने के कारण वह डिप्रेशन में रहती थी। संतोष सक्सेना सरकारी विभाग में कर्मचारी थे जो अब सेवानिवृत्त हो चुके हैं। संतान न होने से कामनी सक्सेना मानसिक रुप से परेशान थीं। सोमवर दोपहर लगभग 1:30 बजे अपने मकान (house) की तीसरी मंजिल (third floor) पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली। गंभीर रूप से झुलसी कामनी सक्सेना की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस को घटनास्थल से मिट्टी के तेल की बोतल और माचिस बरामद हुई है। मणिनाथ चौकी प्रभारी ने बताया कि इस घटना की सूचना मायके वालों को भी दी गई है।