बरेली: शादी के बाद बच्चे नहीं हुए तो महिला पहुंची तांत्रिक के पास, तांत्रिक ने कर दी ये वारदात

न्यूज़ टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली जिले में शादी के बाद महिला को बच्चा नहीं हुआ तो वह तांत्रिक के पास पहुंच गई।बिचौलिये व तांत्रिक ने धोखाधड़ी कर रुपये व गहने लेकर फरार हो गया। पीड़िता के पति ने प्रेमनगर थाने में आरोपी तांत्रिक और उसके साथियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। मामला
 | 
बरेली: शादी के बाद बच्चे नहीं हुए तो महिला पहुंची तांत्रिक के पास, तांत्रिक ने कर दी ये वारदात

न्यूज़ टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली जिले में शादी के बाद महिला को बच्चा नहीं हुआ तो वह तांत्रिक के पास पहुंच गई।बिचौलिये व तांत्रिक ने धोखाधड़ी कर रुपये व गहने लेकर फरार हो गया। पीड़िता के पति ने प्रेमनगर थाने में आरोपी तांत्रिक और उसके साथियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

मामला जिले के प्रेम नगर थाना क्षेत्र के जनकपुरी का है। थाना क्षेत्र में रहने वाले देवेंद्र शर्मा ने पुलिस को एक शिकायती पत्र देते हुए बताया कि शादी के बाद उनके बच्चे नहीं हुए। इस पर उनकी पत्नी तनाव में रहने लगी।

पत्नी की बहन ने उसे बारादरी थाना क्षेत्र के कुसुमनगर निवासी पारस मिश्रा से मिलाया। पारस ने अपनी पत्नी श्वेता के साथ जाकर पीड़ित महिला को एक तांत्रिक भोजीपुरा निवासी जुनैद पुत्र इस्लाम से मिलवाया जहां तांत्रिक ने बच्चे के लिए पूजा करने की बात कही।

पूजा में 25 हज़ार के खर्च के साथ महिला के जेवर पर तंत्र करने को कहा। हालांकि, शर्त ये थी कि महिला की सोने की चेन में मंत्र करके 10 दिन बाद चेन वापस कर देगा। जब पति घर में नहीं था तो पारस मिश्रा पीड़िता के घर आ धमका और पूजा के लिए उसकी सोने की चेन लेकर चला गया। उसने कहा कि श्मशान घाट पर पूजा होगी।

10 दिन बाद चेन वापस कर देगा लेकिन पारस के बताए गए दिन पर चेन उन्हें वापस नहीं मिली। मांगने पर वह जान की धमकी देने लगा। इस पर पीड़िता का पति थाने पहुंचा।

उसने पारस मिश्रा व उसकी पत्नी श्वेता मिश्रा, भाई अभय मिश्रा एवं पिता अशोक मिश्रा के साथ ही तांत्रिक जुनैद व उसके पिता इस्लाम के खिलाफ शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।