बरेली : पति की मौत के बाद विधवा के पीछे पड़ा मनचला, ऐसे कर रहा परेशान

न्यूज टुडे नेटवर्क। पति की मौत के बाद जैसे-तैसे सिलाई-कढ़ाई व जरी का काम कर गुजारा कर रही विधवा को एक मनचला परेशान कर रहा है। वह मोबाइल नंबर पर फोन करता है। नंबर बदलने के बाद भी वह किसी न किसी तरह से नंबर हथिया लेता है। पुलिस से शिकायत करने पर जान की धमकी
 | 
बरेली : पति की मौत के बाद विधवा के पीछे पड़ा मनचला, ऐसे कर रहा परेशान

न्यूज टुडे नेटवर्क। पति की मौत के बाद जैसे-तैसे सिलाई-कढ़ाई व जरी का काम कर गुजारा कर रही विधवा को एक मनचला परेशान कर रहा है। वह मोबाइल नंबर पर फोन करता है। नंबर बदलने के बाद भी वह किसी न किसी तरह से नंबर हथिया लेता है। पुलिस से शिकायत करने पर जान की धमकी व गंदी-गंदी गालियां दे रहा है।

क्षेत्र के अंसारी मोहल्ले में रहने वाली एक महिला ने पुलिस को बताया कि उसके पति का चार साल पूर्व स्वर्गवास हो गया। उसके चार बच्चे हैं। वह घर पर कपड़ों की सिलाई व जरी का कार्य करती है लेकिन उसका पड़ोसी उसको आये दिन फ़ोन करके परेशान करता है। इस वजह से महिला ने कई मोबाइल नंबर बदल लिये लेकिन हर बार किसी न किसी तरीके से वह मोबाइल नंबर हासिल कर लेता है।

फिर फ़ोन कर गंदी-गंदी बातें कर परेशान करता है। कई बार मना किया लेकिन वह अपनी हरकत से बाज़ नहीं आ रहा। फ़ोन करने से मना किया तो वह अंजाम भुगतने की धमकी दे रहा है। इससे वह डिप्रेशन में है। उसने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।