कुतुबखाना ओवरब्रिज: प्रशासन को भैंस बनाकर व्यापारियों ने बजाई बीन, फिर बोले सुनते ही नहीं अफसर

न्यूज टुडे नेटवर्क। बरेली के व्यस्त बाजार कुतुबखाना ओवरब्रिज के विरोध को लेकर अब व्यापारी और प्रशासन आमने सामने आ गए हैं। 23 जनवरी को व्यापारियों ने बाजार बंद का आवाह्न किया है। गुरूवार को कुतुबखाना और बड़ा बाजार के व्यापारी सड़क पर उतरे और लोगों से ओवरब्रिज के विरोध में सामने आने की अपील
 | 
कुतुबखाना ओवरब्रिज: प्रशासन को भैंस बनाकर व्यापारियों ने बजाई बीन, फिर बोले सुनते ही नहीं अफसर

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। बरेली के व्‍यस्‍त बाजार कुतुबखाना ओवरब्रिज के विरोध को लेकर अब व्‍यापारी और प्रशासन आमने सामने आ गए हैं। 23 जनवरी को व्‍यापारियों ने बाजार बंद का आवाह्न किया है। गुरूवार को कुतुबखाना और बड़ा बाजार के व्‍यापारी सड़क पर उतरे और लोगों से ओवरब्रिज के विरोध में सामने आने की अपील की।

व्‍यापारियों ने गुरूवार से ओवरब्रिज हटाओ बाजार बचाओ अभियान की शुरूआत करते हुए प्रदर्शन किया। इस दौरान भैंस के आगे बीन बजाकर व्‍यापारियों ने कड़ा विरोध जताया। व्‍यापारी नेताओं ने कहा कि प्रशासन घनी आबादी में ओवरब्रिज बनाने पर आमादा है। जबकि ओवरब्रिज बनने से बरेली का पारंपरिक बड़ा बाजार और कुतुबखाना का अस्तित्‍व ही खतरे में आ जाएगा।

गुरूवार को व्‍यापार मंडल के पदाधिकारियों के नेतृत्‍व में कुतुबखाना चौराहे पर व्‍यापारी एकत्र हुए और ओवर‍ब्रिज बनने का विरोध किया। इस दौरान व्‍यापारियों ने प्रशासन को भैंस की संज्ञा देते हुए भैंस के आगे बीन बजाकर प्रशासन पर व्‍यापारियों की बात नहीं सुनने का आरोप लगाया है। प्रदर्शन के दौरान नारे भी लगाए गए। प्रशासन और नगर निगम के खिलाफ व्‍यापारियों ने जमकर नारेबाजी की।