एमएलसी चुनावों का घमासान शुरू, जानिए बरेली मुरादाबाद खंड सीट पर कितने हैं प्रत्याशी, देखें यह खबर…

न्यूज टुडे नेटवर्क। एमएलसी चुनावों के लिए प्रत्याशियों ने कमर कस ली है। धुंआधार प्रचार अभियान भी शुरू हो गया है। एमएलसी सीट पर कब्जा जमाने के लिए दलगत राजनैतिक दलों के नेता पूरे जोर शोर से प्रचार में जुट गए हैं। सम्पर्क अभियान तेज कर दिए गए हैं। वहीं शिक्षक राजनीति से जुड़े दिग्गजों
 | 
एमएलसी चुनावों का घमासान शुरू, जानिए बरेली मुरादाबाद खंड सीट पर कितने हैं प्रत्याशी, देखें यह खबर…

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। एमएलसी चुनावों के लिए प्रत्‍याशियों ने कमर कस ली है। धुंआधार प्रचार अभियान भी शुरू हो गया है। एमएलसी सीट पर कब्‍जा जमाने के लिए दलगत राजनैतिक दलों के नेता पूरे जोर शोर से प्रचार में जुट गए हैं। सम्‍पर्क अभियान तेज कर दिए गए हैं।

वहीं शिक्षक राजनीति से जुड़े दिग्‍गजों ने भी अपने अपने समर्थित प्रत्‍याशी को जिताने के लिए कवायद तेज कर दी है।  बरेली मुरादाबाद खंड शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से अब 27 नामांकन दाखिल किए हैं लेकिन अधिकांश दावेदारों के दो नामांकन भरे जाने के कारण दावेदारों की वास्‍तविक संख्‍या 16 ही है।

एमएलसी चुनावों के पर्यवेक्षक भी बरेली पहुंच गए हैं। एमएलसी चुनाव के लिए 2003 बैच के आईएएस सत्येंद्र कुमार को चुनाव पर्यवेक्षक बनाया गया है। वे बरेली पहुंच गए हैं बरेली पहुंच कर उन्‍होंने कमिश्‍नर से उनके आवास पर मुलाकातकी इसके बाद उन्‍होंने निर्वाचन प्रक्रिया से जुड़े अधिकारयों के साथ बैठक करके पूरी जानकारी ली।

आज शुक्रवार को पर्यवेक्षक सत्येंद्र कुमार की मौजूदगी में नामांकन पत्रों की स्‍क्रूटनी हो रही है। इसलिये नामांकन के अंतिम दिन पर्यवेक्षक बरेली पहुंच गये। स्क्रूटनी वाले दिन भी कमिश्नरी में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये हैं। चौकी चौराहे के पास एक काम्प्लेक्स से कमिश्नरी गेट तक यातायात बंद रखा गया।