एटा: निःशुल्क नेत्र शिविर में पुलिस ने कराया चालकों का चेकअप

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के एटा जिले में नि-शुल्क नेत्र शिविर का आयोजन किया गया। इस मौके पर पुलिस ने वाहन चालकों का चेकअप कराया। यातायात माह व सड़क सुरक्षा सप्ताह के अन्तर्गत सड़क दुर्घटना तथा उनसे होने वाली मृत्यु को रोकने, सुरक्षित यातायात के प्रति जागरूक करने के क्रम में शनिवार को यातायात पुलिस द्वारा
 | 
एटा: निःशुल्क नेत्र शिविर में पुलिस ने कराया चालकों का चेकअप

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के एटा जिले में नि-शुल्‍क नेत्र शिविर का आयोजन किया गया। इस मौके पर पुलिस ने वाहन चालकों का चेकअप कराया। यातायात माह व सड़क सुरक्षा सप्ताह के अन्तर्गत सड़क दुर्घटना तथा उनसे होने वाली मृत्यु को रोकने, सुरक्षित यातायात के प्रति जागरूक करने के क्रम में शनिवार को यातायात पुलिस द्वारा निःशुल्क नेत्र शिविर का आयोजन किया गया। इस दौरान वाहन चालकों का नेत्र परीक्षण किया गया।  आवश्यकतानुसार आई ड्रॉप और दवा का वितरण किया गया एवं यातायात की जानकारियां दीं गईं।

यातायात जागरुकता माह के तहत अपर पुलिस अधीक्षक एवं क्षेत्राधिकारी यातायात के निर्देशन में यातायात प्रभारी बचान सिंह ने यातायात कर्मचारियों के साथ मिलकर स्थानीय चिकित्सा विभाग के सहयोग से निःशुल्क नेत्र शिविर लगाकर वाहन चालकों की आंखें चैक कराई और बीपी, कान का चैकअप कराया गया।

इसीक्रम में शहर के आगरा रोड स्थित श्याम विहारी इण्टर  कालेज में अध्यापक एवं छात्राओं को यातायात नियमों के प्रति जागरुक किया गया। वहीं शहर में चैकिंग के दौरान यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले विभिन्न वाहनों के 104 ई-चालान कर 115300 रुपये पेंडिंग जुर्माना किया गया।