LOCKDOWN: 26 मई से शुरू होंगे ड्राइविंग लाइसेंस संबंधित कार्य, परिवहन आयुक्त ने दिए आदेश

बरेली: लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान अब परिवहन विभाग (Transport Department) ने ड्राइविंग लाइसेंस (Driving License) आवेदकों के लिए एक राहत देने वाली खबर दी है। आरटीओ कार्यालय (RTO Office) में 26 मई से ड्राइविंग लाइसेंस संबंधित कार्य शुरू किए जाएंगे। लॉकडाउन से पहले आवेदन करने वाले आवेदकों को टेस्ट के लिए बुलाया जाएगा। परिवहन आयुक्त
 | 
LOCKDOWN: 26 मई से शुरू होंगे ड्राइविंग लाइसेंस संबंधित कार्य, परिवहन आयुक्त ने दिए आदेश

बरेली: लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान अब परिवहन विभाग (Transport Department) ने ड्राइविंग लाइसेंस (Driving License) आवेदकों के लिए एक राहत देने वाली खबर दी है। आरटीओ कार्यालय (RTO Office)  में 26 मई से ड्राइविंग लाइसेंस संबंधित कार्य शुरू किए जाएंगे। लॉकडाउन से पहले आवेदन करने वाले आवेदकों को टेस्ट के लिए बुलाया जाएगा।
LOCKDOWN: 26 मई से शुरू होंगे ड्राइविंग लाइसेंस संबंधित कार्य, परिवहन आयुक्त ने दिए आदेशपरिवहन आयुक्त (Transport Commissioner) के इस आदेश पर आरटीओ कार्यालय में तैयारी शुरू हो गई है। सोमवार को उन आवेदकों (Applicants) को टेस्ट के लिए बुलाया जाएगा। जिन्होंने लॉकडाउन से पहले आवेदन कर अप्रैल-मई के बीच टाइम स्लॉट (Time slot) लिया था। टाइम स्लॉट में बदलाव करके 26 मई से टेस्ट की नई तारीख दी जाएगी। आवेदकों के मोबाइल नंबर पर मैसेज भेज कर उन्हें नई तारीख पर कार्यालय बुलाया जाएगा।