COVID-19: सुभाष नगर में कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद मोहल्ले में खौफ का माहौल

बरेली: दूसरे मोहल्लों की तरह अभी तक सुभाष नगर के लोग भी सड़कों पर घूमने से बाज नहीं आ रहे थे। यहां के एक युवक में कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए जाने के बाद उसे परिवार समेत अस्पताल (Hospital) में आइसोलेट (Isolate) कर पूरे इलाके को सील (Seal) कर दिया गया है। खतरे को भांपकर
 | 
COVID-19: सुभाष नगर में कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद मोहल्ले में खौफ का माहौल

बरेली: दूसरे मोहल्लों की तरह अभी तक सुभाष नगर के लोग भी सड़कों पर घूमने से बाज नहीं आ रहे थे। यहां के एक युवक में कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए जाने के बाद उसे परिवार समेत अस्पताल (Hospital) में आइसोलेट (Isolate) कर पूरे इलाके को सील (Seal) कर दिया गया है।
COVID-19: सुभाष नगर में कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद मोहल्ले में खौफ का माहौलखतरे को भांपकर स्थानीय लोगों ने घर से निकलना बिल्कुल बंद कर दिया है। उन्हें डर है कि कहीं उन्हें संक्रमण (Infection) न हो जाए। न्यूज़ टुडे नेटवर्क की टीम ने इलाके का हाल देखा तो यहां अघोषित कर्फ्यू  (Curfew) जैसा हाल था। कोरोना पॉजिटिव युवक के घर में ताला लगा है। गली में जाने वाले रास्तों पर सीढ़ी और आड़ी-तिरछी बाइक लगाकर उसे आम जनता के लिए बंद किया गया है। पुलिस (Police) यहां से करीब तीन सौ मीटर दूर बैठी है, फिर भी लोगों में खासा खौफ है।