COVID-19: सभी शिक्षकों व शिक्षामित्रों को मिलेगा पूरा वेतन

कोरोना वायरस (Corona Virus) के कारण पूरे देश में लॉक डाउन (Lockdown) किया गया है। ऐसे में लोगों को दिक्कत ना हो। इसके लिए शासन (Governance) ने सभी शिक्षकों और कर्मचारियों को वेतन देने के निर्देश दिए हैं। ऐसे में जो शिक्षक निलंबित (suspended) थे या किसी पर कार्रवाई के चलते अवरुद्ध थे उन्हें भी
 | 
COVID-19: सभी शिक्षकों व शिक्षामित्रों को मिलेगा पूरा वेतन

कोरोना वायरस (Corona Virus) के कारण पूरे देश में लॉक डाउन (Lockdown) किया गया है। ऐसे में लोगों को दिक्कत ना हो। इसके लिए शासन (Governance) ने सभी शिक्षकों और कर्मचारियों को वेतन देने के निर्देश दिए हैं। ऐसे में जो शिक्षक निलंबित (suspended) थे या किसी पर कार्रवाई के चलते अवरुद्ध थे उन्हें भी वेतन (Salary) दिया जाएगा। साथ ही शिक्षामित्रों का मार्च का वेतन जारी किया जाएगा।
COVID-19: सभी शिक्षकों व शिक्षामित्रों को मिलेगा पूरा वेतनशासन से आए पत्र में कहा गया था कि कोरोना वायरस की आपदा को देखते हुए जो भी शिक्षक निलंबित हैं या जिनका वेतन रुका हुआ है। उन सभी शिक्षक -शिक्षिकाओं को मार्च का पूरा वेतन दिया जाए। ताकि इस संकट की घड़ी में शिक्षकों को किसी भी प्रकार की कोई आर्थिक (Economic) तंगी न हो। शिक्षामित्रों का ग्रांट (Grant) आ गया  है। लेकिन अनुदेशकों का अभी ग्रांट नहीं मिला है मिलते ही उन्हें भी दे दिया जाएगा।