Bareilly-बाइक से जा रहे थे भाई, छोटा हाथी ने टक्‍कर मारी और कट गई गर्दन, ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। फरीदपुर में दर्दनाक हादसा हुआ है जिसमें चचेरे व तहेरे भाई की जान चली गई। छोटा हाथी ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे के बाद दोनों कंटीले तारों पर जा गिरे जिससे उनकी गर्दन कट गई। खून से लथपथ दोनों भाइयों को लोग अस्पताल लेकर पहुंचे। अस्पताल में दोनों
 | 
Bareilly-बाइक से जा रहे थे भाई, छोटा हाथी ने टक्‍कर मारी और कट गई गर्दन, ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा

न्‍यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। फरीदपुर में दर्दनाक हादसा हुआ है जिसमें चचेरे व तहेरे भाई की  जान चली गई। छोटा हाथी ने उनकी बाइक में टक्‍कर मार दी। हादसे के बाद दोनों कंटीले तारों पर जा गिरे जिससे उनकी गर्दन कट गई। खून से लथपथ दोनों भाइयों को लोग अस्‍पताल लेकर पहुंचे। अस्‍पताल में दोनों को मृत घोषित कर दिया गया।

क्षेत्र के बुखारा रोड पर स्थित लौंगपुर गांव के 22 वर्षीय गौतम तोमर व 21 वर्षीय अनुभव आपस में तहेरे व चचेरे भाई थे। बिलहरा रोड पर स्थित खेत में गेहूं सिंचाई हो रही थी। दोनों भाई वहीं जा रहे थे। इसी बीच बजरफुट से भरे छोटा हाथी ने उनकी बाइक में जोरदार टक्‍कर मार दी।

टक्‍कर लगने के बाद रोड के साइड में खेतों के चारों ओर लगे कंटीले तारों पर दोनों भाई जा गिरे। तारों पर गिरने से उनकी गर्दन कट गई। गर्दन कटने के बाद दोनों तड़पने लगे। खेतों में काम कर रहे लोगों की सूचना पर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। अस्‍पताल लेकर पहुंचे तब तक दोनों की मौत हो गई।

शादी नहीं हुई थी, पढ़ाई के साथ-साथ करते थे खेती

गौतम व अभि इंटर करने के बाद बीए की पढ़ाई कर रहे थे। दोनों की अभी शादी नहीं हुई थी। होनहार दोनों भाई पढ़ाई के साथ-साथ खेती भी करते थे।