BAREILLY: बरेली में ये तीन इलाके हॉटस्पॉट होने से जिला हुआ रेड जोन में शामिल

कोरोना वायरस (corona virus) को रोकने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन (lockdown) जारी है। लेकिन इसके बावजूद जिलों में कोरोना संक्रमित मरीज निकल रहे हैं। जिसके बाद सरकार ने सभी जिलों को तीन जोन (three zones) में विभाजित कर दिया है। लेकिन अब बरेली में कोरोना के नए केस मिलने से और भी इलाके
 | 
BAREILLY: बरेली में ये तीन इलाके हॉटस्पॉट होने से जिला हुआ रेड जोन में शामिल

कोरोना वायरस (corona virus) को रोकने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन (lockdown) जारी है। लेकिन इसके बावजूद जिलों में कोरोना संक्रमित मरीज निकल रहे हैं। जिसके बाद सरकार ने सभी जिलों को तीन जोन (three zones) में विभाजित कर दिया है। लेकिन अब बरेली में कोरोना के नए केस मिलने से और भी इलाके हॉटस्पॉट (hotspot) घोषित हो गए है। खामियाजा बरेली को रेड जोन (Red zone) में शामिल करना पड़ा।
BAREILLY: बरेली में ये तीन इलाके हॉटस्पॉट होने से जिला हुआ रेड जोन में शामिललॉकडाउन के बावजूद लोगों का आना जाना नहीं रुका, जिसका खामियाजा पहले सुभाष नगर के क्षेत्र में हॉटस्पॉट लगने से लोगों को झेलना पड़ा। उसके बाद हजियापुर और रामनगर में कोरोना के मरीज मिलने के बाद हॉटस्पॉट लगा दिया गया।  इसके तुरंत बाद ब्रह्मपुरा क्षेत्र में दो पॉजिटिव (Corona positive) मिलने से जिले में हड़कंप मच गया। प्रशासन ने आनन-फानन में ब्रह्मपुरा क्षेत्र में भी हॉटस्पॉट लगा दिया है।

डीएम नितीश कुमार ने तीनों हॉटस्पॉट क्षेत्र में जरूरत की चीजों के लिए व्यवस्था कर दी है। साथ ही नगर निगम (Nagar Nigam) व अग्निशमन (fire brigade) द्वारा पूरे क्षेत्र में सैनिटाइजर का छिड़काव किया जा रहा है। वहीं स्वास्थ्य विभाग की टीमें घर-घर जाकर लोगों का चेकअप कर रही हैं।

यहाँ भी पढ़े

LOCKDOWN: आज से देश के किसी भी राज्य में आसानी से ले सकेंगे राशन

Shahjahanpur: लॉकडाउन में बीड़ी ले जाते 5 व्यापारियों को पकड़ा, यहां कर रहे थे सप्लाई