BAREILLY: पुलिस द्वारा बच्चे की पिटाई पर अखिलेश यादव ने लिया संज्ञान, सोशल मीडिया पर शेयर की वीडियो

बरेली: आज पुलिस (Police) के द्वारा एक 12 साल के बच्चे की पिटाई का मामला सामने आया है। इस पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (SP National President Akhilesh Yadav) ने बरेली के हर्ष गुप्ता नाम के बच्चे पर पुलिस द्वारा पिटाई का मामला संज्ञान में लेते हुए टि्वटर (Twitter) पर वीडियो शेयर
 | 
BAREILLY: पुलिस द्वारा बच्चे की पिटाई पर अखिलेश यादव ने लिया संज्ञान, सोशल मीडिया पर शेयर की वीडियो

बरेली: आज पुलिस (Police) के द्वारा एक 12 साल के बच्चे की पिटाई का मामला सामने आया है। इस पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (SP National President Akhilesh Yadav) ने बरेली के हर्ष गुप्ता नाम के बच्चे पर पुलिस द्वारा पिटाई का मामला संज्ञान में लेते हुए टि्वटर (Twitter) पर वीडियो शेयर (Video Share) करते हुए बीजेपी पर सवाल उठाए हैं।
BAREILLY: पुलिस द्वारा बच्चे की पिटाई पर अखिलेश यादव ने लिया संज्ञान, सोशल मीडिया पर शेयर की वीडियोइस विषय पर जिला अध्यक्ष अगम मौर्य द्वारा तत्काल संज्ञान में लेकर पार्टी के नेताओं (Party Leaders) के साथ पीड़ित हर्ष गुप्ता के घर पहुंचे। उन्होंने बच्चे व उसके परिवार से मिलकर हालचाल जानें।और बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) से फोन पर बात करके दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने की मांग की।

BAREILLY: पुलिस द्वारा बच्चे की पिटाई पर अखिलेश यादव ने लिया संज्ञान, सोशल मीडिया पर शेयर की वीडियोसमाजवादी पार्टी (SP) के जिला अध्यक्ष अगम मौर्य ने कहा कि चीता पुलिस (Cheetah Police) द्वारा इतने छोटे और मासूम बच्चे के साथ इस तरह की पिटाई करना अमानवीय कार्य है। सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का ध्यान रखते हुए, इस मौके पर सत्येंद्र यादव, जफर वेग, अरविंद यादव, संजीव यादव आदि लोग मुख्य रूप से उपस्थित रहे।