BAREILLY: जिले में बनेगा 300 बेड का नया कोविड-19, सीएम योगी कर सकते हैं उद्घाटन

बरेली में लगातार बढ़ रही संक्रमित की संख्या को देखते हुए जल्द ही यहां 300 बेड का कोविड-19 एल 2 अस्पताल तैयार करने के निर्देश दिए गए हैं। राज्य स्वास्थ्य मंत्री अतुल गर्ग ने शुक्रवार को 300 बेड अस्पताल (300 bed hospital) का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि जल्द ही खामियां दूर करके 10 दिन
 | 
BAREILLY: जिले में बनेगा 300 बेड का नया कोविड-19, सीएम योगी कर सकते हैं उद्घाटन

बरेली में लगातार बढ़ रही संक्रमित की संख्या को देखते हुए जल्द ही यहां 300 बेड का कोविड-19 एल 2 अस्पताल तैयार करने के निर्देश दिए गए हैं। राज्य स्वास्थ्य मंत्री अतुल गर्ग ने शुक्रवार को 300 बेड अस्पताल (300 bed hospital) का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि जल्द ही खामियां दूर करके 10 दिन के भीतर कोविड-19 अस्पताल (Covid-19 hospital) बनाया जाए। जिसमें 20 मरीजों को आईसीयू में भर्ती करने की सुविधा हो।

BAREILLY: जिले में बनेगा 300 बेड का नया कोविड-19, सीएम योगी कर सकते हैं उद्घाटनयहां मंत्री ने 300 बेड अस्पताल का निरीक्षण (Hospital inspection) भी किया।अस्पताल में गंदगी उन्होंने देखकर नाराजगी जताई। इसके साथ ही संबंधित निर्माण संस्था को खामियों को दूर करने के निर्देश दिए। उन्होंने यह संकेत भी दिया की 300 बेड अस्पताल का उद्घाटन सीएम योगी कर सकते हैं। उन्होंने सर्किट हाउस में स्वास्थ्य विभाग (health department) के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। जिसमें कोरोना संक्रमितों के इलाज की जानकारी ली। उन्होंने निर्देश दिया कि संक्रमितों को रिपोर्ट आने के बाद जल्द से जल्द अस्पताल में एडमिट किया जाए जिससे उनका इलाज शुरू हो सके।

http://www.narayan98.co.in/

BAREILLY: जिले में बनेगा 300 बेड का नया कोविड-19, सीएम योगी कर सकते हैं उद्घाटन

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8