BAREILLY: कोरोना महामारी के कारण अब जिले में इतने केंद्रों पर होगी NEET की परीक्षा

कोरोना वायरस (Corona Virus) के कारण काफी विरोध के बाद देशभर में नीट की परीक्षा (NEET Exam) कराई जा रही है। सरकार ने कोरोना संक्रमण से अभ्यार्थियों के बचाव के लिए कड़े इंतजाम किए हैं। बरेली में भी नीट की परीक्षा अब एक नहीं बल्कि 2 केंद्रों पर आयोजित होगी। इसकी सूची वेबसाइट (Website) पर
 | 
BAREILLY: कोरोना महामारी के कारण अब जिले में इतने केंद्रों पर होगी NEET की परीक्षा

कोरोना वायरस (Corona Virus) के कारण काफी विरोध के बाद देशभर में नीट की परीक्षा (NEET Exam) कराई जा रही है। सरकार ने कोरोना संक्रमण से अभ्यार्थियों के बचाव के लिए कड़े इंतजाम किए हैं। बरेली में भी नीट की परीक्षा अब एक नहीं बल्कि 2 केंद्रों पर आयोजित होगी। इसकी सूची वेबसाइट (Website) पर भी अपलोड (upload) कर दी गई है।
BAREILLY: कोरोना महामारी के कारण अब जिले में इतने केंद्रों पर होगी NEET की परीक्षाबता दें कि 13 सितंबर को नीट की परीक्षा होनी है। पहले इस परीक्षा में सिर्फ एक परीक्षा केंद्र बनाया गया था। लेकिन सिर्फ एक केंद्र होने से कोविड-19 प्रोटोकॉल (Covid-19 protocol) के अन्तर्गत शारीरिक दूरी का पालन हो पाना मुमकिन नहीं था। जिसे देखते हुए अब दो केंद्रों पर परीक्षा होगी। पहले से दिए गए रोल नंबर (Roll number) के परीक्षार्थियों को दो परीक्षा केंद्रों पर बांटा गया है।

http://www.narayan98.co.in/

BAREILLY: कोरोना महामारी के कारण अब जिले में इतने केंद्रों पर होगी NEET की परीक्षा

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8

रोल नंबर 4403001001 से 4403001480 तक के परीक्षार्थी श्री राम मूर्ति स्मारक कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी (Shri Ram Murti Smarak College of Engineering and Technology) में परीक्षा देंगे। रोल नंबर 4403031001 से 4403031480 तक के परीक्षार्थियों के लिए बीसलपुर रोड स्थित राधा माधव स्कूल (Radha Madhav School) को परीक्षा केंद्र बनाया गया है। इन परीक्षार्थियों को नया एडमिट कार्ड (Admit card) उपलब्ध करा दिया गया है, जिसे वे डाउनलोड कर सकते हैं।