Bareilly News: युवक का गला काटा फिर पहचान छिपाने को जला दिया शव

Bareilly News: बरेली के कोतवाली क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया जब कोतवाली से कुछ कदमों की दूरी पर एक शख्स की गला रेतकर के बाद जलाकर हत्या कर दी। पहचान छिपाने के लिए लाश को आग के हवाले कर दिया। मामले की जानकारी होते ही पुलिस के आलाधिकारी घटना स्थल पर पहुंच गए।
 | 
Bareilly News: युवक का गला काटा फिर पहचान छिपाने को जला दिया शव

Bareilly News: बरेली के कोतवाली क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया जब कोतवाली से कुछ कदमों की दूरी पर एक शख्‍स की गला रेतकर के बाद जलाकर हत्या कर दी। पहचान छिपाने के लिए लाश को आग के हवाले कर दिया। मामले की जानकारी होते ही पुलिस के आलाधिकारी घटना स्थल पर पहुंच गए।
Bareilly News: युवक का गला काटा फिर पहचान छिपाने को जला दिया शव
मोनू सक्‍सेना कुमार टाकीज के पास गारमेंट की दुकान में  काम  करता था। सोमवार की सुबह आजमनगर में मोनू का शव पड़ा होने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के मुताबिक मृतक की पहले गला काटा और बाद में पहचान छिपाने के लिए उसे आग के हवाले कर दिया।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया साथ ही आसपास के लोगों से पूछताछ शुरू कर दी है। मृतक मोनू के परिवार वालों का कहना है कि मोनू का किसी से विवाद नहीं है। मोनू जिस गारमेंट्स की दुकान पर काम करता है उसके मालिक का भी कहना है मोनू व्यवहार का अच्छा लड़का था उसका पिछले चार सालों में किसी से विवाद नहीं हुआ।