Bareilly: GIC में इस तारीख को होंगी 12वीं के शेष छात्रों की प्रयोगात्‍मक परीक्षाएं 

यूपी बोर्ड के 12वीं कक्षा के उन छात्रों को प्रयोगात्मक परीक्षा (Practical exam) का एक और मौका दिया गया है। जिनकी प्रयोगात्मक परीक्षाएं नहीं हुई हैं। इन छात्रों की परीक्षाएं राजकीय इंटर कॉलेज में कराई जाएंगी। इसके बाद परिणाम घोषित किया जाएगा। यूपी बोर्ड (U.P Board) की 12वीं कक्षा के जिन छात्रों की प्रयोगात्मक परीक्षाएं
 | 
Bareilly: GIC में इस तारीख को होंगी 12वीं के शेष छात्रों की प्रयोगात्‍मक परीक्षाएं 

यूपी बोर्ड के 12वीं कक्षा के उन छात्रों को प्रयोगात्मक परीक्षा (Practical exam) का एक और मौका दिया गया है। जिनकी प्रयोगात्‍मक परीक्षाएं नहीं हुई हैं। इन छात्रों की परीक्षाएं राजकीय इंटर कॉलेज में कराई जाएंगी। इसके बाद परिणाम घोषित किया जाएगा। 
Bareilly: GIC में इस तारीख को होंगी 12वीं के शेष छात्रों की प्रयोगात्‍मक परीक्षाएं यूपी बोर्ड (U.P Board) की 12वीं कक्षा के जिन छात्रों की प्रयोगात्मक परीक्षाएं नहीं हुई हैं। उन छात्रों की प्रयोगात्‍मक परीक्षाएं 9 और 10 जून को राजकीय इंटर कॉलेज बरेली (Government Inter College Bareilly) में होगी। जिला विद्यालय निरीक्षक डॉ. अमरकांत सिंह ने सभी विद्यालयों को निर्देशित दिया है कि वे प्रयोगात्मक परीक्षा से वंचित अपने-अपने छात्रों को इससे अवगत करा दें। ताकि परीक्षा से वंचित सभी छात्र प्रयोगात्‍मक परीक्षा में सम्मलित हो सकें। उन्‍होंने बताया कि उनके लिए यह अंतिम मौका (Last chance) है। इसके बाद परिणाम घोषित कर दिया जाएगा।