बरेली: यूट्यूबर के घर छापा, 24 लाख कैश बरामद, आयकर टीम कर रही मामले की जांच

 | 

न्यूज टुडे नेटवर्क। बरेली के नवाबगंज क्षेत्र में मिलक पिछौड़ा गांव में एक यूट्यूबर के घर छापेमारी कर पुलिस ने 24 लाख रुपए बरामद किए हैं। इसकी सूचना पुलिस ने आयकर विभाग को दी है। देर रात आयकर विभाग की टीम ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर दी।

पुलिस को सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के गांव मिलक पिछौडा का तस्लीम पुत्र मौजम खां गलत तरीके से धन अर्जित करता है। उसने अनैतिक तरीके से रुपय कमा कर शानदार मकान बना रखा है। सूचना के आधार पर पुलिस ने तस्लीम के घर पर छापा मारा तो यहां से 24 लाख रुपये की नकदी मिली। 

पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि वह अपना यूट्यूब चैनल चलाता है। वर्ष 2017 में बीटेक करने के बाद उसने यूट्यूब चैनल की शुरुआत की थी। उसके चैनल के 99 हजार सब्सक्राइबर हैं। वह अपने चैनल पर लोगों को शेयर मार्केट से जुड़ी जानकारियां देता है।

पिछले साल उसने 1.20 करोड़ का कारोबार किया था। जिसमें उसने 40 लाख का इनकम टैक्स भी भरा था। बरामद नकदी के बारे में बताया कि छह महीने पहले ही उसकी शादी हुई है। शादी में 10 लाख रुपये मिले थे। नौ लाख रुपये उसने बैंक से निकाले थे।
देर रात तक आयकर विभाग की टीम जांच करती रही। इंस्पेक्टर राजीव कुमार सिंह ने बताया कि 24 लाख रुपये की नकदी मिलने के मामले में जांच आयकर विभाग की टीम कर रही है। वहीं यूट्यूबर के यहां इतनी नकदी मिलने पर तरह तरह की चर्चाएं हो रही हैं। 

WhatsApp Group Join Now