बरेली: पार्षद का चुनाव लड़ना चाहती थी महिला, भाजपा का टिकट दिलाने के नाम पर ठग लिए 80 हजार, अब मिल रही धमकी

 | 

न्यूज टुडे नेटवर्क। बरेली में हुए नगर निगम चुनावों में पार्षद का टिकट दिलाने के नाम पर एक महिला से 80 रूपए की ठगी का मामला सामने आया है। जब महिला को पार्षदी का टिकट नहीं मिला तो उसने रकम वापस मांगी लेकिन आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। महिला ने ठगी करने वाले के खिलाफ प्रेमनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी है।

प्रेमनगर थाना क्षेत्र के त्रिवेणी भवन मोहल्ला कानून गोयान निवासी बबिता रेक्रीवाल पार्षद का चुनाव लड़ना चाहती थीं। उन्होंने भाजपा से टिकट के लिए आवेदन भी किया था। इसी बीच उनकी मुलाकात गुलाबनगर निवासी संजय अग्रवाल से हुयी। आरोप है कि संजय ने उन्हें टिकट दिलाने का भरोसा दिलाकर उनसे 80 रूपए की रकम ऐंठ ली। इसके बाद भी उन्हें टिकट नहीं मिला। चुनाव निपटने के बाद बबिता ने जब अपनी रकम वापस मांगी तो टालमटोल की गयी, फिर वह उन्हें धमकी देने लगा।

सोशल मीडिया पर बदनाम करने का आरोप

बबिता रेक्रिवाल का कहना है कि संजय अग्रवाल ने उनकी रकम तो नहीं लौटाई, उल्टे उन्हें दबाव में लेने के लिए सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ आए दिन कुछ न कुछ पोस्ट करता रहता है। फोन पर भी उन्हें परेशान करता रहता है। अपने पैसे मांगने पर कई बार उन्हें जान से मारने की धमकी दे चुका है। उधर, संजय अग्रवाल का कहना है कि उन पर लगाए गए आरोप निराधार हैं। उन्होंने बबिता रेक्रिवाल से कोई रकम नहीं ली है।

WhatsApp Group Join Now