बरेली: टशन दिखाने के शौक में जाना पड़ेगा जेल, पीछे पड़ी है पुलिस, जानिए पूरा मामला

 | 

न्यूज टुडे नेटवर्क। सख्ती के बावजूद पर सोशल मीडिया पर टशन दिखाने का शौक कम नहीं हो रहा है। बरेली में एक और बेखौफ युवक ने हाथ में तमंचा लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी। पुलिस की नजर में पोस्ट आते ही पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी। मामला भमौरा थाना क्षेत्र का निकला। हालांकि फेसबुक पर तमंचा हाथ में लेकर पोस्ट करने वाला युवक अलीगंज का बताया जा रहा है।

देशी तमंचे को हाथ में लेकर किसी सुनील कुमार नाम के शख्स की फेसबुक आईडी पर एक व्यक्ति का फोटो पोस्ट किया गया, जो जमकर वायरल हो रहा है। वायरल होने पर लोगों ने उस फोटो के स्क्रीन शॉट भी लिए। जब इस फोटो के वायरल होने की चर्चा होने लगी तो फेसबुक अकाउंट संचालक ने अपने फेसबुक अकाउंट को हटा दिया।

थाना भमौरा पुलिस को पता चला कि फेसबुक आईडी पर तमंचे के साथ फोटो शेयर करने वाला व्यक्ति थाना क्षेत्र के खुलीतारपुर गांव का है। पुलिस तत्काल खुलीतारपुर पहुंची तो पता चला कि फेसबुक आईडी संचालक जिसका नाम सुनील है ये कारनामा उसका नहीं है जिस व्यक्ति के अवैध तमंचे का साथ फेसबुक पर फोटो वायरल हो रहा है वो अलीगंज थानाक्षेत्र के गांव शेखुपुर का रहने वाला है। फिलहाल बताया जा रहा है कि जिस सुनील कुमार के नाम के अकाउंट पर इस फोटो को अपलोड किया है वो फेसबुक आईडी हटा ली गई है।