बरेली: शहर के हजारों घरों में सीयूजीएल की गैस सप्लाई चरमरायी, फोन रिसीव नहीं कर रहे अधिकारी

 | 

न्यूज टुडे नेटवर्क। बरेली में गुरुवार की सुबह से शहर के कई इलाकों में अचानक से पाइप लाइन से गैस की सप्लाई बंद हो गई। घरों में लोगों के चूल्हे न जलने से रसोई ठप हो गई। जिसके चलते बगैर नाश्ता किए लोगों को ऑफिस जाना पड़ा। उपभोक्ताओं ने सीयूजीएल के अफसरों को कई बार फोन किया, लेकिन अधिकारियों ने फोन नहीं उठाए। जिससे लोगों के घरों में हड़कंप मच गया।

शहर के राजेंद्र नगर, सुरेश शर्मा नगर, पीलीभीत बाईपास, सौ फुटा रोड, राजेंद्र नगर, जनकपुरी एकता नगर, गुलमोहर पार्क, आईवीआरआई रोड, समेत कई कॉलोनियों में पाइप लाइन से आने वाली गैस की सप्लाई बंद हो गई। लोगों ने एक दूसरे को फोन कर गैस सप्लाई के बारे में पूछताछ की। पता लगा कि कई कॉलोनियों में गैस की सप्लाई नहीं आ रही है। इसके बाद सीयूजीएल के ऑफिस में फोन किया गया लेकिन किसी अधिकारी ने फोन नहीं उठाया। इसकी वजह से लोगों को काफी परेशानी हो रही है।

सुबह से गैस की सप्लाई बंद होने की वजह से 10 बजे ऑफिस जाने वाले लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। स्कूली बच्चों का टाइम टेबिल भी गड़बड़ा गया। दोपहर के खाने की बाहर से व्यवस्था करनी पड़ रही है। ऐसा पहली बार हुआ जब शहर में कई जगह गैस सप्लाई प्रभावित रही है।

WhatsApp Group Join Now