बरेली: युवक ने गांव में खरीदी थी जमीन, जोतने पहुंचा तो दबंगों ने चला दी गोली

 | 

न्यूज टुडे नेटवर्क। बरेली में जमीन के विवाद में गांव के दबंगों ने युवक के घर पर हमला बोल दिया। असलहों से लैस होकर धमकाने पहुंचे दबंगों ने लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग भी की। गाली गलौच और शोर शराबा सुनकर पड़ोसी वहां पहुंच गए तो हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। पीड़ित युवक ने पूरे मामले की शिकायत एसएसपी से करते हुए कार्रवाई की गुहार लगायी है। मामला बरेली के बहेड़ी थाना क्षेत्र का है।

बहेड़ी के गांव मण्डनपुर जनूबी निवासी नईम मियां ने बताया कि उन्होंने अपने गांव में कुछ जमीन खरीदी थी। जिसको लेकर गांव के ही असलम खाँ व उसके परिवार के लोग रंजिश मानते चले आ रहे हैं और बार-बार इस बात की धमकी देते हैं कि तुमने हमारे पड़ोस की जमीन खरीद कर अच्छा नही किया। हम उसे जोतने नही देगें। अन्यथा जमीन को हमारे हाथ बेच दे। जमीन बेचने पर मना करने पर शुक्रवार की शाम 4 बजे  असलम खां, अशरफ खां पुत्रगण अय्यूब खां व अफसार खाँ, सैफ खाँ, अनस खां पुत्रगण असलम खां ने मिलकर उनके घर पर चढ़ाई कर दी। 

उसने बताया कि उनके हाथों में  बन्दूक, तमचा आदि हथियार थे। आरोप है कि उन लोगों ने गाली गलौज करने के साथ उन पर फायर झोंक दिए। इसकी आवाज सुनकर पड़ोस के लोग एकत्र हो गए। इस दौरान पड़ोसियों ने आरोपी से तमंचा छीन लिया। पड़ोसियों के आने पर आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पीड़ित ने थाने में इसकी शिकायत की तो पुलिस वाले ने दबिश के नाम पर उसके भाई को उठा लिया और थाने में बैठा लिया। इस मामले में पीड़ित एसएसपी से मिला और न्याय की गुहार लगाई है।

WhatsApp Group Join Now