बरेली: शाबाश 2023 का शानदार आगाज, कैंट विधायक व सीडीओ ने किया दीप प्रज्जवलन

गणपति पूजन व पौधा वितरण से शुरू हुआ आयोजन

 | 

न्यूज टुडे नेटवर्क। बरेली के मेधावी छात्र-छात्राओं के सम्मान में शाबाश २०२३ का शानदार आगाज हो गया है। फनसिटी के हवेली रिसोर्ट में बारिश की फुहारों के बीच शुरू हुए कार्यक्रम में पहुंचे अतिथियों का सबसे पहले प्रकृति के अनुपम उपहार पौधे देकर स्वागत किया गया। बच्चों के लिए क्विज का आयोजन किया गया। उत्साहित छात्र छात्राओं से सामान्य ज्ञान से जुड़े प्रश्न पूछे गए जिनका बच्चों ने बेहद रोचकता से जवाब दिया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि कैंट विधायक संजीव अग्रवाल और सीडीओ जगप्रवेश के साथ न्यूज टुडे नेटवर्क के ग्रुप एडिटर डा आशीष गुप्ता, प्रबंध संपादक डा स्वतंत्र कुमार व एक उम्मीद संस्था की फाउंडर अमिता अग्रवाल व समाजसेवी अनिल अग्रवाल ने भगवान गणेश की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्जवलित करके कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

सेकर्ड हार्ट के शिक्षक दल ने भगवान गणपति की भावपूर्ण आराधना से सभी का मन मोह लिया। भगवान गणपति की आराधना ने सभी का मन मोह लिया। कार्यक्रम का माहौल पूरी तरह से भक्तिमय हो गया। इस मौके पर शहर की तमाम नामचीन हस्तियां और तमाम स्कूलों की छात्र छात्राएं व प्रधानाचार्यों व अभिभावकों के साथ कार्यक्रम में मौजूद हैं।

सामाजिक संस्था एक उम्मीद और डिजिटल मीडिया हाउस न्यूज टुडे नेटवर्क के साझा प्रयासों से इस कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। समारोह में शहर की नामचीन हस्तियां और वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी मेधावी बच्चों का सम्मान करेंगे। कार्यक्रम में शहर और गांव देहात के क्षेत्रों से स्कूली बच्चों के पहुंचने का सिलसिला जारी है।

WhatsApp Group Join Now