बरेली: अचानक जिला अस्पताल पहुंचे सांसद धर्मेन्द्र कश्यप, निरीक्षण से हड़कंप

खामियां मिलने पर लगायी कर्मचारियों की फटकार

 | 

न्यूज टुडे नेटवर्क। आंवला सांसद धर्मेन्द्र कश्यप ने शनिवार का अचानक जिला अस्पताल का निरीक्षण किया। सांसद के औचक निरीक्षण से वहां हड़कंप मच गया। इस दौरान सांसद ने वार्डोँ में जाकर मरीजों से उनका हाल जाना और अस्पताल की व्यवस्थाओं का लेकर सवाल पूछे। सांसद ने अस्पताल में घूमकर व्यवस्थाएं देखीं। कुछ मामलों में कमियां मिलने पर सांसद ने नाराजगी जताते हुए कर्मचारियों की फटकार लगायी।

ओपीडी में जाकर सांसद ने मरीजों को समयानुसार सुविधा और उपचार देने के निर्देष दिए। अस्पताल से मिलने वाली दवाईयों के बारे में भी उन्होंने स्टाफ से सवाल पूछे। सांसद ने कहा कि मरीजों का अस्पताल से ही दवाएं मिलनी चाहिए। अस्पताल की साफ सफाई व्यवस्था भी उन्होंने दुरूस्त रखने के निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान सांसद ने अफसरों व कर्मचारियों से मरीजों को बेहतर और सुलभ उपचार देने की हिदायत दी।

सांसद ने कहा कि अस्पताल में उपचार को आने वाले मरीजों को किसी प्रकार का सामना ना करना पड़े। इमरजेंसी में मरीजों को तुरंत उपचार की व्यवस्था मिले। उन्होंने डाक्टरों को ड्यूटी टाइम में मौजूद रहने को भी कहा। सांसद ने कहा कि सरकार के निर्देशानुसार अफसर व कर्मचारी काम करें। किसी प्रकार की शिकायत या लापरवाही मिलने पर संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

WhatsApp Group Join Now