बरेली: मंत्री सांसद विधायकों ने योग दिवस पर निरोगी काया का दिया संदेश, स्पोर्ट्स स्टेडियम में आयोजित हुआ कार्यक्रम

 | 

न्यूज टुडे नेटवर्क। नौंवे अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर महानगर समेत जिले भर में योग शिविरों का आयोजन किया गया। इस मौके पर मंत्री सांसद विधायकों व मेयर आमजनों के साथ योग किया। शिविरों में लोगों को योग के योगाभ्यास कराया गया और योग करने के फायदे बताए गए। प्रशिक्षकों ने बताया कि नियमित योगाभ्यास से हम शरीर को निरोग रख सकते हैं। स्कूल कालेजों समेत सरकारी गैर सरकारी संस्थानों में कर्मचारियों अधिकारियों ने योग दिवस पूरे मनोयोग से मनाया।

केह

शहर के डोरीलाल स्पोर्ट्स स्टेडियम में कैबिनेट मंत्री जयवीर सिंह ने सांसद व पूर्व केन्द्रीय मंत्री संतोष गंगवार, कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह, वनमंत्री डा अरूण कुमार, कैंट विधायक संजीव अग्रवाल और मेयर उमेश गौतम समेत शहर के तमाम चर्चित लोगों के साथ योग शिविर में भाग लिया। कार्यक्रम में छात्र-छात्राओं ने योगाभ्यास किया। इस मौके पर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व केन्द्रीय मंत्री व सांसद संतोष गंगवार ने बताया कि प्रधानमंत्री द्वारा चलाए गए इस योग दिवस को लेकर लोगों में काफी उत्साह है। लोग इसका महत्व समझने लगे हैं उसी का परिणाम है कि बारिश के बावजूद भी काफी संख्या में लोग योग दिवस के अवसर पर स्टेडियम में आयोजित शिविर में पहुंचे हैं।

इस मौके पर योग शिविर में आंवला सांसद धर्मेन्द्र कश्यप, जिला पंचायत अध्यक्ष रश्मि पटेल, एमएलसी कुंवर महाराज सिंह, बिथरी विधायक डा राघवेन्द्र शर्मा, मीरगंज विधायक डा डीसी वर्मा, नवाबगंज विधायक डा एमपी आर्या, फरीदपुर विधायक डा श्याम बिहारीलाल, कैंट विधायक संजीव अग्रवाल समेत शहर के चर्चित लोगों ने योगाभ्यास किया।

WhatsApp Group Join Now