बरेली: इंडिया पाकिस्तान का स्टेटस लगाने पर युवक को घेरकर पीटा, तलवार से हमला

घटना के पांच दिन बाद इज्जतनगर थाने में दर्ज हुयी रिपोर्ट

 | 

न्यूज टुडे नेटवर्क। बरेली में सोशल मीडिया पर इंडिया पाकिस्तान मैच का स्टेटस लगाने से गुस्साए दूसरे समुदाय के युवकों ने एक युवक को बेरहमी से पीट दिया था। घटना के पांच दिन बाद हमलावरों के खिलाफ इज्जतनगर थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इंडिया पाकिस्तान मैच का स्टेटस लगाने पर दो गुटों के बीच कहासुनी हुयी थी। जिसके बाद से ही एक पक्ष रंजिश मानकर युवक को सबक सिखाने की फिराक में था।

डिफेंस कालोनी निवासी पीड़ित युवक सनी गंगवार ने बताया कि 25 जुलाई की रात वह अपने दोस्त नरेंद्र के साथ दवा लेने जा रहा था। तभी कंजादासपुर निवासी वासिद मेवाती और कत्था फैक्ट्री निवासी सेहरान ने अपने साथियों की मदद से आईवीआरआई पुल के पास दोनों को रोक लिया। इन लोगों ने नरेंद्र को तमंचा दिखाकर पकड़ लिया और सनी पर तलवार से हमला कर उसे घायल कर दिया। 

सनी गंगवार को मरा हुआ समझकर आरोपी हमलावर फरार हो गए। इसके बाद सनी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पीड़ित सनी के मुताबिक भारत-पाकिस्तान मैच का स्टेटस लगाने को लेकर उसकी वासिद से कहासुनी हुई थी, तभी से वह अपने साथियों को लेकर उसे मारने की फिराक में घूम रहा था। 

वासिद मेवाती ने सनी गंगवार और उसके दोस्त को पीटने के बाद अपने इंस्टाग्राम पर टशन दिखाते हुए वीडियो अपलोड किया था। जिसमें कहा गया था कि हमें इंस्टाग्राम वाला बदमाश मत समझ। यह वीडियो वायरल होने के बाद वासिद ने हटा लिया था। इसके अलावा पिस्टल के साथ एक अन्य रील भी वासिद के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया गया था। यह वीडियो भी चर्चा का विषय बन गया है।

WhatsApp Group Join Now