बरेली: दिल्ली के साक्षी मर्डर केस पर करणी सेना की चेतावनी, न्याय नहीं मिला तो उग्र प्रदर्शन होगा

 | 

न्यूज टुडे नेटवर्क। "नारी सम्मान" और "बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ" का नारा देने वाली सरकार के दावे खोखले दिखाई पड़ रहे हैं। लगातार महिलाओं के साथ अत्याचार , उनकी हत्या कर देने की खबरें देखने को मिल रही है। अभी हाल ही में दिल्ली में एक किशोरी की चाकू से ताबड़तोड़ वार कर बेरहमी से हत्या कर दी गई। किशोरी पर इतने वार किए कि उसकी आंतें बाहर आ गई और सिर के बीच 4 टुकड़े हो गए। अभी हाल ही में श्रद्धा के कई टुकड़े कर दिए गए और इन दोनों घटनाओं को अंजाम देने वाले सख्श मुस्लिम समाज के ही थे। दिल्ली में हुई इसी घटना के विरोध में करणी सेना के जिला अध्यक्ष ठाकुर राहुल सिंह की अध्यक्षता में बरेली के सिलेक्शन प्वाइंट चौराहे पर कैंडल मार्च निकाला गया और आरोपी को जल्द से जल्द फांसी की सजा दी जाने की मांग की गई।

बरेली के कलैक्शन प्वाइंट पर प्रदर्शन कर रहे करणी सेना के जिला अध्यक्ष ठाकुर राहुल सिंह ने कहा कि हिंदू बहन बेटियों के साथ मुस्लिम समाज के लोग अपना नाम बदलकर छलावा कर उन्हें अपने जाल में फंसा लेते हैं और उसके बाद जब उनका जी भर जाता है तो उनकी बेरहमी से हत्या कर देते हैं।दिल्ली में हुई यह वारदात कोई नई नहीं है इससे पहले भी कई ऐसी घटनाएं हिंदू बहन बेटियों के साथ हो चुकी हैं। ठाकुर राहुल सिंह ने मांग की है कि आरोपी साहिल के खिलाफ लिखे गए मुकदमे की जल्द विवेचना की जाए और उसका मुकदमा फास्ट ट्रैक कोर्ट में लड़ा जाए । आरोपी साहिल को फांसी की सजा सुनाई जाए साथ ही ठाकुर राहुल सिंह ने कहा कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो करणी सेना देशभर में उग्र प्रदर्शन करेगी।

इस मौके पर करणी सेना के जिला अध्यक्ष ठाकुर राहुल सिंह, लक्ष्मी प्रकाश मौर्य, बृजमोहन सिंह सिसोदिया, राहुल गुप्ता, बीना मिश्रा, सुधा शर्मा, बीना मिश्रा, केशव गुप्ता, एनपी यादव , अरविंद श्रीवास्तव, आदेश राजपूत, अंकुश राजपूत, सुमित राजपूत, पीयूष गिहार, जयराम गिहार, मोनू राजपूत ऋषि राजपूत आदि लोग उपस्थित रहे।  

WhatsApp Group Join Now