बरेली: घने कोहरे के चलते केसीएमटी कालेज की बस ट्रक से टकरायी, आधा दर्जन छात्र छात्राएं घायल

 | 

न्यूज टुडे नेटवर्क। सर्दियों की शुरुआत होते ही कोहरे का असर सड़क पर भी दिखना शुरू हो गया है। जिस वजह से हादसे भी होने लगे हैं। बरेली में नैनीताल हाइवे पर मैनेजमेंट कालेज की बस कोहरे के कारण ट्रक से टकरा गई। हादसे में कई छात्र छात्राएं घायल हुए हैँ, उन्हें उपचार के लिए राममूर्ति मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।

मंगलवार को खंडेलवाल कालेज ऑफ मैनेजमेंट की बस छात्र-छात्राओं को लेकर कालेज जा रही थी तभी भोजीपुरा थाना क्षेत्र में नैनीताल हाइवे पर बिलवा पुल के पास ट्रक और बस की टककर हो गयी। हादसे के बाद बस में सवार छात्र-छात्राओं में चीख पुकार मच गई। सभी छात्र-छात्राएं बस से जैसे तैसे नीचे उतरे, हाददसे में आधा दर्जन छात्र-छात्राएं जख्मी हो गए जिन्हें इलाज के लिए राममूर्ति मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।

एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही सीओ चमन सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और क्रेन से ट्रक को हटवाया। एक्सीडेंट के बाद हाइवे पर लंबा जाम लग गया। कड़ी मशक्कत के बाद जाम को खुलवाया जा सका। सीओ चमन सिंह का कहना है कि कोहरे के कारण ट्रक और बस की टक्कर हो गई, जिसमे 6 छात्र-छात्राएं घायल हुए हैँ। घायलों का राममूर्ति मेडिकल कालेज में उपचार किया जा रहा है।