बरेली: प्रेमिका ने घर बुलाकर प्रेमी को दे दिया जहर, परिजनों ने लगाए आरोप

 | 

न्यूज टुडे नेटवर्क।  यूपी के बरेली में युवती पर प्रेमी को घर बुलाकर जहर देने का आरोप लगा है। हालत बिगड़ने पर युवक को उसके परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। मामला प्रेमनगर थाना क्षेत्र का है। बानखाना निवासी विकास मौर्य की मां ज्ञानवती ने पड़ोस में रहने वाली युवती पर बेटे की हत्या की साजिश का आरोप लगाया है। पड़ोस में रहने वाली युवती से विकास का प्रेमप्रसंग का था। दोनों एक दूसरे से मिलते जुलते रहते थे और फोन पर भी बात होती थी।

विकास अपनी कमायी में से प्रेमिका को भी हिस्सा दिया करता था। लेनदेन को लेकर दोनों के बीच मनमुटाव चल रहा था। जिसके बाद दोनों के बीच फोन पर बातचीत भी बंद हो गयी थी। विकास ने कई बार उससे बात करने की कोशिश की लेकिन युवती ने इनकार कर दिया। विवाद का पता चलने पर विकास के परिजनों ने उसे काम करने नोएडा भेज दिया। इस बीच प्रेमिका का किसी और से प्रेम प्रसंग चलने लगा।

इस बात की जानकारी होने पर विकास घर आया था, विकास की मां का आरोप है कि प्रेमिका विकास को बुलाकर घर ले गयी थी। वहां उसने शराब में कोई नशीला पदार्थ मिलाकर उसे दे दिया। जिसके बाद विकास की हालत बिगड़ गयी। जिला अस्पताल में विकास का उपचार किया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

WhatsApp Group Join Now