बरेली: शीशा तोड़ एटीएम में घुस गयी कार, दो ड्राइवर एक दूसरे पर मढ़ रहे गलती

 | 

न्यूज टुडे नेटवर्क। बरेली में एक एटीएम के भीतर घुस गयी। एटीएम का कांच तोड़कर भीतर घुसी कार को देखकर हर कोई हैरान था। हालांकि इस दौरान किसी को चोट नहीं आयी। फिर भी आसपास अफरा तफरी मच गयी। मामला शहर के स्टेडियम स्थित स्टेट बैंक के एटीएम का है। यहां तेज गति से दौड़ रही कार अनियंत्रित होकर एटीएम में घुस गयी। कार चलाने वाले ने एक और कार चालक पर एटीएम में कार घुसाने का आरोप लगाया है। दोनों चालकों के बीच इस दौरान तनातनी भी खूब हुयी।

मामला पुलिस तक पहुंचा तो खुलासा हुआ कि एटीएम में घुसी कार में शराब के नशे में कई लोग सवार थे। महानगर निवासी धर्मेन्द्र कार से एक शादी समारोह में जा रहे थे। इसी दौरान उनकी कार से टकराते हुए एक कार स्टेडियम रोड के एटीएम में जा घुसी।

आरोप है कि कार में कई लोग शराब के नशे में थे। वह लोग कार से उतरे और मारपीट करने लगे। धर्मेन्द्र ने बताया कि मारपीट में उनके भी चोट लगी है। वहीं एटीएम में घुसी कार के चालक हाशिम ने बताया कि वह भोजीपुरा के धौराटांडा का रहने वाला है।

पीछे से आ रही कार ने तेजी से आगे निकली और बिना डिपर दिए कार मोड़ दी। जिसे बचाने के चक्कर में उनकी कार एटीएम में घुस गई। आरोप है कि कार में लोग शराब के नशे में थे। हाशिम ने बताया कि वे लोग मारपीट करने लगे, जिससे उसके सिर में चोट लगी है। पुलिस ने दोनों पक्षों से तहरीर ले ली है।

WhatsApp Group Join Now