बरेली: काले कारोबार का भंडाफोड़, एक करोड़ की स्मैक के साथ एसओजी ने तीन धरे

 | 

न्यूज टुडे नेटवर्क। बरेली पुलिस ने सीबीगंज क्षेत्र में एक करोड़ की स्मैक के साथ तस्करों को गिरफ्तार किया है। एसओजी की कार्रवाई में सीबीगंज क्षेत्र में काले कारोबार का खुलासा हुआ है। पकड़े गए आरोपियों के पास से 900 ग्राम के करीब स्मैक बरामद की गयी है। पकड़ी गयी स्मैक की कीमत अन्तर्राष्ट्रीय बाजार में एक करोड़ रूपए बतायी जा रही है। तीनों तस्करों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जेल भेजा जा रहा है।

एसओजी के प्रभारी सुनील शर्मा को मुखबिर से सूचना मिली कि सीबीगंज थाना क्षेत्र के सरनिया गांव के रहने वाले राजा पुत्र नजीर अहमद फतेहगंज पश्चिमी के स्मैक तस्करों के साथ मिलकर स्मैक तस्करी कर रहा है। जिसके बाद एसओजी की टीम ने सीबीगंज पुलिस के साथ उन्हें पकड़ने की योजना बनाई। सीबीगंज पुलिस के मुताबिक उन्हें मुखबिर से सूचना मिली थी तीन लोग नीले रंग की स्कूटी पर स्मैक बेचने निकले हैं। इसके बाद पुलिस ने एसओजी की टीम के बादशाह नगर रोड पर चेकिंग शुरू कर दी। 

इसी दौरान तीन युवक उन्हें स्कूटी से आते दिखाई पड़े रोकने पर वह भागने का प्रयास करने लगे। पुलिस ने दौड़कर राजा को पकड़ लिया जबकि फतेहगंज पश्चिमी के रहने वाले आसिफ कुरेशी व रिफाकत भागने में सफल रहे। पकड़े गए आरोपी के पास से पुलिस ने 900 ग्राम स्मैक, ढाई लीटर केमिकल, 65,500, रुपये नगद व अन्य सामान बरामद किया है। पुलिस ने तीनों आरोपीयो के विरुद्ध एनडीपीएस की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। 

WhatsApp Group Join Now