बरेली: बहेड़ी में नशे के काले कारोबार पर सांसद वरूण गांधी ने उठाए सवाल, डीजीपी को लिखी चिट्ठी

 | 

न्यूज टुडे नेटवर्क। पीलीभीत से भाजपा सांसद वरुण गांधी ने बरेली जनपद की बहेड़ी कोतवाली पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं। बहेड़ी पुलिस के खिलाफ आए दिन मिल रहीं शिकायतों को लेकर भाजपा सांसद ने डीजीपी को पत्र लिखा है। जिसमें आरोप लगाया कि पुलिस की मिलीभगत से बहेड़ी क्षेत्र में नशे और जुआ का काला कारोबार फल फूल रहा है। उन्होंने डीजीपी से पुलिस के खिलाफ जांच कराने की मांग की है। 

सांसद वरुण गांधी ने कहा है कि बहेड़ी विधानसभा क्षेत्र से आए दिन पुलिस की शिकायतें मिल रही हैं। पुलिस के संरक्षण में गोकशी, जुआ और नशे का कारोबार चल रहा है, जिससे युवा पीढ़ी का भविष्य बर्बाद हो रहा है। क्षेत्र के लोगों के साथ बहेड़ी कोतवाली पुलिस का रवैया ठीक नहीं है। कोतवाली में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है। बहेड़ी क्षेत्र में हो रहे अवैध धंधों पर कार्रवाई न होना चिंता की विषय है। 

क्षेत्रीय लोगों ने भाजपा सांसद वरुण गांधी से बहेड़ी पुलिस की शिकायत कर जांच कराने की मांग उठाई। इस पर सांसद ने डीजीपी को पत्र लिखा। सांसद ने मामले का संज्ञान लेने की अपील की है। उन्होंने कहा कि मामले को गंभीरता से लेते हुए बहेड़ी पुलिस के खिलाफ गोपनीय जांच कराई जाए। उन्होंने बरेली एसएसपी को भी पत्र की एक प्रति भेजी है। यहां पर बता दें कि बहेड़ी विधानसभा क्षेत्र पीलीभीत संसदीय क्षेत्र का हिस्सा है। 

WhatsApp Group Join Now