बरेली: बाइक के सामने काल बनकर आया था आटो, दो मासूमों के सिर से उठा मां बाप का साया

पति पत्नी का एक साथ् हुआ अंतिम संस्कार, आटो रिक्शा को बचाने के चक्कर में खाई गिरी थी ग्रामीण की बाइक  

 | 

न्यूज टुडे नेटवर्क। बरेली में हुए सड़क हादसे ने दो मासूमों की दुनियां ही उजाड़ दी। एक्सीडेंट में पति पत्नी की एक साथ मौत हुयी तो पूरे गांव में सन्नाटा पसर गया। दोनों का अंतिम संस्कार जब एक साथ किया गया तो उनके दो मासूम बेटों को देखकर हर किसी की आंखें डबडबा रही थीं। एक ही परिवार में दो मौतों की खबर से पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। जिसने भी यह वाकया सुना उसकी आंखें नम हो गयीं। आटो रिक्शा को बचाने के चक्कर में बाइक पुलिया से नीचे खाई में गिर गयी थी।

हाफिजगंज के सुड़ियावां मुंडिया गांव निवासी दुर्गेश की कुछ समय पहले ही रामप्यारी के साथ शादी हुयी थी। दोनों का जीवन सुखमय चल रहा था, दांपत्य जीवन के कुछ साल बीतने के बाद उन्हें दो बेटे हुए जिनकी परवरिश करते हुए दोनों हंसी खुशी जीवन व्यतीत कर रहे थे। लेकिन काल को कुछ और ही मंजूर था। दर्दनाक सड़क हादसे में दुर्गेश की पत्नी के साथ मौत हो गयी।

हाफिजगंज के सुड़ियावां मुंडिया गांव निवासी 32 वर्षीय दुर्गेश पत्नी रामप्यारी के साथ चेनामुरारपुर गांव से बाइक से वापस आ रहा था। रास्ते में भंडसर खाईखेड़ा मार्ग पर बाइक के सामने अचानक आटो रिक्शा आ गया। आटो को बचाने के चक्कर में दुर्गेश की बाइक का बैलेंस बिगड़ गया और बाइक पुलिया से टकराकर खायी में गिर गयी।

राहगीरों की सूचना पर रिठौरा चौकी पुलिस ने दोनों को नाजुक हालत में अस्पताल भिजवाया। अस्पताल में इलाज के दौरान दुर्गेश और उसकी पत्नी रामप्यारी की इलाज के दौरान मौत हो गयी। मृतक दंपति अपने पीछे दो बेटे छोड़ गए हैँ। मां बाप की मौत के बाद अब दो मासूम बेटों की परवरिश कैसे होगी इस बात की चिंता परिवार को खाये जा रही है।

WhatsApp Group Join Now