बरेली: शराब पार्टी के बाद ईंट से सिर कुचलकर युवक की हत्या, चर्च के खंडहर में मिला लहूलुहान शव

 | 

न्यूज टुडे नेटवर्क। बरेली में एक युवक की ईंट से कुचलकर हत्या कर दी गयी। कैंट निवासी रोहित का शव बिशप मंडल इंटर कालेज पास चर्च के एक खंडहरनुमा कमरे में मिला है। मौके पर पहुंची पुलिस को मौके पर शराब की खाली बोतलें मिली हैँ। दोस्तों पर ही हत्या का शक जताया जा रहा है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

रोहित की मां मुन्नी की सूचना पर रविवार दोपहर बाद कैंट पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। वहां रोहित का शव पड़ा था। उसके सिर में चोट के निशान थे। पास में ईंटें भी पड़ी थीं, जिससे लग रहा था कि ईंटों से ही उसे मारा गया है। 

मृतक की मां मुन्नी ने कैंट इंस्पेक्टर बलवीर सिंह को बताया कि रोहित हल्द्वानी में ठेकेदार के साथ किसी होटल में काम करता था। कुछ दिन पहले ही वह घर आया था। शनिवार दोपहर दो बजे वह घर से बाहर गया था। देर रात तक वह उसके लौटने का इंतजार करती रहीं पर उससे संपर्क नहीं हो सका। रविवार को उसकी हत्या की जानकारी हुई।

पुलिस को शव के पास शराब की खाली बोतलें और कपड़े मिले हैं। उन्हें सील कर दिया गया। मृतक की मां ने हत्या की आशंका जताई पर किसी के खिलाफ तहरीर नहीं दी है। सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद ही हकीकत का पता लग सकेगा।
एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि कैंट के खंडहरनुमा क्वार्टर में युवक की हत्या का मामला सामने आया है। घटनास्थल की स्थिति से लग रहा है कि किसी करीबी ने ही हत्या की है। जल्दी ही मामले की खुलासा किया जाएगा।

WhatsApp Group Join Now