बरेली: थाने में ग्रामीण की पिटायी का आरोप, थानेदार बोले- बना दूंगा हवाई जहाज, एसएसपी को ग्रामीणों ने सुनायी व्यथा  

 | 

न्यूज टुडे नेटवर्क। बरेली में थानेदार पर कमरे में बंद कर एक व्यक्ति की पिटायी करने का आरोप लगा है। मंगलवार को ग्रामीणों ने एसएसपी दफ्तर पहुंचकर थानेदार की शिकायत एसएसपी से की तो मामले में एसएसपी ने जांच के आदेश दे दिए। आरोप है कि पूर्व प्रधान के कहने पर पुलिस एक युवक और उसके भतीजे को पकड़कर थाने ले आयी। यहां थाना प्रभारी ने पकड़े गए युवक के चाचा की जमकर पिटायी कर दी। मामला बरेली के शेरगढ़ थाने का है।

शेरगढ़ थाना क्षेत्र के गहलुइया निवासी गजराज सिंह मंगलवार को कई लोगों के साथ एसएसपी दफ्तर पहुंचे। उन्होंने बताया कि पूर्व प्रधान को हराकर उनका भतीजा हरेंद्र कुमार इस बार प्रधान बन गया था। तभी से पूर्व प्रधान उन लोगों से रंजिश मानता था। उन्हें और उनके रिश्ते के भतीजे मंगली को पूर्व प्रधान के साथ आए एसओ शेरगढ़ 24 मई को पकड़कर ले गए। थाने में उन्हें कमरे में बंद कर डंडों से बुरी तरह पीटा गया। 

पीड़ित के मुताबिक थाना प्रभारी कह रहे थे कि तुझे हवाई जहाज बना देंगे। मंगली ने शरीर पर चोट के निशान दिखाए। बताया कि दाहिने कान पर इतनी तेज थप्पड़ मारा कि सुनाई देना बंद हो गया है। उन्होंने आंवला सांसद धर्मेंद्र कश्यप से सिफारिश कराई तो पुलिस ने उन दोनों का चालान कर दिया गया। पुलिस और निजी तौर पर कराए गए मेडिकल परीक्षण की रिपोर्ट भी उनके पास थी। मामले में जांच के निर्देश दिए गए हैं। उधर, शेरगढ़ एसओ ने मारपीट के आरोपों से इनकार किया है।

WhatsApp Group Join Now