अजब गजब: किसान ने कुत्तों का बर्थ डे मनाया, अब जायदाद भी कर देगा नाम, जानिए, हैरानगी भरा है ये पूरा मामला

 | 

न्यूज टुड नेटवर्क। बरेली में अजब गजब मामला सामने आया है। किसान ने अपने दो कुत्तों का जन्मदिन धूमधाम से मनाया तो गांव वाले भी हैरान रह गए। पूरे गांव भर को दावत को दी गयी। अब किसान ने अपनी जमीन जायदाद भी कुत्तों के नाम करने की बात कह रहा है। बरेली के भोजीपुरा निवासी नि:संतान किसान दंपति ने कुत्ते और कुतिया को अपने बच्चों की तरह पाला है। दोनों एक साल के हुए तो किसान ने पूरे गांव में दावत का ऐलान कर दिया। धूमधाम से कुत्तों का जन्मदिन मनाया गया। कुत्तों ने केक काटा तो गांव समेत रिश्तेदारों और मेहमानों ने जमकर दावत भी उड़ायी। कुत्तों के बर्थडे का अजब गजब नजारा देखने को दूर दूर से लोग जुटे तो मामला चर्चा का विषय बन गया। इस मौके पर किसान दंपति ने एलान किया कि वह अपनी जायदाद कुत्तों के नाम करेंगे।

बरेली के भोजीपुरा थाना क्षेत्र के बोहित गांव निवासी दंपती श्यामविहारी और रेनू ने अपने एक साल के पालतू कुत्ते लालू और भूरा का जन्मदिन मनाया।  पालतू कुत्ते के जन्मदिन को लेकर परिवार ने शानदार तैयारी की। केक काटने से लेकर पार्टी तक का आयोजन किया। जन्मदिन पार्टी में मेहमानों को भी आमंत्रित किया था। मेहमानों ने जन्मदिन पर कुत्तों को गिफ्ट दिया। खास बात यह रही कि कुत्तों की मालकिन ने उनकी आरती उतारी और उनसे केक कटवाया। 

रेनू ने बताया कि वह अपने पति का खेतीबाड़ी में हाथ बंटाती हैं। उनके कोई संतान नहीं है। एक कुतिया ने दो पिल्लों को जन्म दिया, जिसके बाद वह दोनों को अपने घर ले आई। घर लाकर दोनों का नाम लालू और भूरा  रखा। अब एक साल पूरा होने पर उनका जन्मदिन मनाया। 
रेनू ने बताया कि उसका पूरा परिवार और आसपास के लोग दोनों को बहुत प्यार करते हैं। रेनू के पति श्याम विहारी ने कहा कि लालू और भूरे को वह अपनी संतान की तरह मानते हैं। परिवार के लोग उनकी जायदाद पर बुरी नजर रखते हैं, इसलिए वह अपनी जायदाद दोनों कुत्तो के नाम करेंगे।

WhatsApp Group Join Now