कॉप्स कैंटीन में करें दिल की बातें: एडीजी और आई जी ने उठाया हॉस्टल लाइफ का आनंद, पुलिस कर्मियों के परिवार भी दिखे उत्साहित

 | 

न्यूज टुडे नेटवर्क। बरेली पुलिस लाइन में अब पुलिसकर्मी वातानुकूलित काप्स कार्नर में बैठकर खानपान का आनंद उठा सकेंगे। काप्स कार्नर के उद्घाटन के मौके पर एडीजी और आईजी ने साथ बैठकर व्यंजनों का लुत्फ उठाया।

ी

पुलिसकर्मियों को शारीरिक रूप से स्वस्थ रखने के लिए बरेली पुलिस लाइन में बने नए बैडमिंटन हाल का उद्घाटन एडीजी पीसी मीना और आईजी डा राकेश सिंह ने फीता काटकर किया। प्रतिभावान खिलाड़ी पुलिसकर्मियों को नियमित अभ्यास के लिए बैडमिंटन हाल का निर्माण कराया गया है। एडीजी पीसी मीना ने इस मौके पर कहा कि बैडमिंटन खेलने वाले प्रतिभाशाली खिलाड़ी नियमित रूप से खेलों का अभ्यास करें। ताकि समय समय पर आयोजित होने वाली विभागीय प्रतियोगिताओं में पुलिस विभाग की ओर से बेहतर प्रदर्शन कर सकें। आईजी डा राकेश सिंह ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए खिलाड़ी पुलिसकर्मियों का हौसला बढ़ाया।

र

इस मौके पर पुलिस लाइन में वातानुकूलित सैलून और काप्स कार्नर का भी शुभारंभ किया गया। काप्स कार्नर में पुलिसकर्मियों को कम दरों पर खानपान की सुविधाएं उपलब्ध करायी जाएंगी। पुलिसकर्मी वातानकूलित सैलून की बेहतर सेवाएं भी उठा सकेंगे। वामासारथी की की जोनल अध्यक्ष और एडीजी पीसी मीना की पत्नी राजू मीना ने काप्स कार्नर का फीता काटकर उद्घाटन किया। इस मौके पर काप्स कार्नर पर पौधारोपण भी किया गया।

ा

कार्यक्रम में एसएसपी प्रभाकर चौधरी, एसपी सिटी राहुल भाटी, एसपी ट्रैफिक राममोहन सिंह, एएसपी विक्रम दहिया, सीओ सेकेंड राजकुमार मिश्र, सीओ लाइन वैद्यनाथ प्रसाद, सीओ सिटी फर्स्ट श्वेता कुमारी मौजूद रहे।

त

वामासारथी विंग की ओर से आईजी डा राकेश सिंह की पत्नी अनुपमा सिंह, एसएसपी प्रभाकर चौधरी की पत्नी प्रियंका सिंह, एसपी सिटी राहुल भाटी की पत्नी सौम्या सिंह भाटी, मधुरिमा सिंह, प्रियंका सिंह, किरण देवी, छवि सिंह समेत पुलिस कर्मियों के परिवार भी मौजूद रहे।

WhatsApp Group Join Now