बरेली में सरेराह हिस्ट्रीशीटर को गोली से उड़ाया, मर्डर की वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

 | 

न्यूज टुडे नेटवर्क। बरेली में हिस्ट्रीशीटर अजय वाल्मीकि (23) की शनिवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात प्रेमनगर थाने के पास हुई। थाने से निकले सिपाहियों ने एक आरोपी विनय को पकड़ लिया। दो आरोपी तन्नू और लाले फरार हो गए। हत्या प्रकरण में पांच आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस दोनों की तलाश में जुटी है।   अजय वाल्मीकि नई बस्ती नरकुलागंज का रहने वाला था। वह दोस्त लकी के साथ बाइक से डीडीपुरम की ओर जा रहा था। मॉडल टाउन रोड पर गोली मारे जाने के बाद उसे जिला अस्पताल लाया गया। यहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। शहर के कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। 

मृतक के चाचा बल्ले ने बताया कि अजय हत्यारोपियों के  खिलाफ सट्टे की शिकायत कर रहा था। इसलिए हत्या की गई। पुलिस के मुताबिक, दूसरे पक्ष ने दो महीने पहले अजय और लकी पर चेन स्नेचिंग की रिपोर्ट कराई थी। एक महीने पहले दोनों जमानत पर छूटे थे। तभी से दोनों पक्षों में रंजिश थी।

एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि पकड़े गए आरोपी से वारदात की वजह पूछी जा रही है। पुलिस के साथ एसओजी टीम भी धरपकड़ में लगाई है। आरोपियों का आपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है।

दोस्त की हत्या से सहमा लकी 

प्रेमनगर थाने के पास हुई हिस्ट्रीशीटर अजय की हत्या का चश्मदीद दोस्त लकी भी सहमा हुआ है। उसने बताया कि हमलावरों ने उसे भी निशाना बनाया था पर किस्मत से वह बच गया। लकी ने बताया कि दोनों डीडीपुरम में एक दोस्त से मिलने जा रहे थे। बाइक अजय ही चला रहा था, वह पीछे बैठा था। अजय के दोस्त लकी ने थाने में घुसकर अपनी जान बचायी।

WhatsApp Group Join Now