जब बिना माइक वाले इस बच्चा पत्रकार ने अकेले ही कर डाली education सिस्टम की ऐसी तैसी...(VIDEO)

वायरल वीडियो देखने के लिए खबर के लिंक पर क्लिक करें...
 | 

न्यूज टुडे नेटवर्क। बच्चे देश का भविष्य होते हैं, उससे भी ज्यादा दूसरों को सीख देने वाले बच्चों की गिनती होनहारों में होती है। ऐसे ही एक होनहार भविष्य के पत्रकार बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त खूब वायरल हो रहा है। सच और झूठ के ताने बाने बुनती मीडिया को बेबाक पत्रकारिता का आईना दिखाते इस बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी share किया जा रहा है। खेल खेल में बनाए गए इस वीडियो की गंभीरता हर किसी को वीडियो देखने पर विवश कर रही है।

chaitanya

वीडियो झारखंड का है, वीडियो में एक बच्चा बिना माइक के ही स्कूल की खराब हालत की तस्वीरों को सबके सामने रखता दिखायी दे रहा है। बच्चे के बोलने का अंदाज किसी टीवी पत्रकार से कम दिखायी नहीं दे रहा है। बच्चे ने लकड़ी का एक माइक हाथ में ले रखा है। वीडियो में यह बच्चा अपने अलग ही अंदाज में एंकरिंग करते हुए स्कूल की दुर्दशा को दिखा रहा है। वीडियो में यह बिना माइक वाला पत्रकार स्वच्छ भारत मिशन की भी पोल खोलते हुए दिखाई दे रहा है !

सोशल मीडिया पर वायरल इस बच्चा पत्रकार के वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। वीडियो पर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं और खेल खेल में पत्रकारिता कर रहे इस बच्चे की हौसला अफजाई भी कर रहे हैं। कई यूजर्स ने इस वीडियो की पोस्ट पर लिखा कि देश के भावी पत्रकार को सलाम।